- फेलिसिटी थिएटर इंदौर में "हमारे राम" प्रस्तुत करता है
- जेएसडब्ल्यू ग्रुप के चेयरमैन सज्जन जिंदल को एआईएमए मैनेजिंग इंडिया अवार्ड्स में मिला 'बिजनेस लीडर ऑफ डिकेड' का पुरस्कार
- उर्वशी रौतेला 12.25 करोड़ रुपये में रोल्स-रॉयस कलिनन ब्लैक बैज खरीदने वाली पहली आउटसाइडर इंडियन एक्ट्रेस बन गई हैं।
- Urvashi Rautela becomes the first-ever outsider Indian actress to buy Rolls-Royce Cullinan Black Badge worth 12.25 crores!
- 'मेरे हसबैंड की बीवी' सिनेमाघरों में आ चुकी है, लोगों को पसंद आ रहा है ये लव सर्कल
ड्रीमज़ मेकर्स ने प्रस्तुत किया इंडिया फैशन सिटी टूर महाराष्ट्र में मुख्य अतिथि के रूप में अमीषा पटेल के साथ एक धमाका हुआ

5 अगस्त को ड्रीमज़ के निर्माताओं ने आईएफसीटी-मुंबई (इंडिया फैशन सिटी टूर) प्रस्तुत किया और आईएफडब्ल्यू गोवा द्वारा संचालित भारत के सबसे बड़े फैशन शो और अवार्ड नाइट की मेजबानी की और इस कार्यक्रम का आयोजन सौम्या सिंह, शो डायरेक्टर दीपक शेट्टी (डीएस एंटरटेनमेंट) और निशिता सुवर्णा ने किया। छवि सलाहकार) होटल विवांता, नवी मुंबई में। इस रोमांचक कार्यक्रम में उद्योग जगत से बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया और हर जगह से प्रतिभा को प्रोत्साहित करने के लिए एक आकर्षक फैशन शो का भी आयोजन किया। स्टारविज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रबंधित अमीषा पटेल ने इस कार्यक्रम में सभी मेहनती योग्य उम्मीदवारों को प्रशंसा प्रदान की।
पुरस्कार विजेता और अतिथि – डॉ. संजीव कुमार (एस.के. ग्रुप ऑफ कंपनी), डॉ. विजय शुक्ला (उपाध्यक्ष लोकमत),अशोक मेहरा (शिकारा हाइट), श्रीमती रुचि सुमीत कहताल (विकास पर ध्यान दें), कैनोपस (राजेश कुमार सिंह), वेक्टर मरीन सर्विस (राहुल जगदाले) रेडियो पार्टनर (रेडियो सिटी 91.1 एफएम) लैक्मे अकादमी खारघर और फेमिना फ्लॉन्ट सैलून (मेकअप और हेयरस्टाइल पार्टनर) और रौनक विज्ञापन आउटडोर मीडिया पार्टनर (अमरदीप) और इस कार्यक्रम में मौजूद हस्तियां शिवम शर्मा, करण मेहरा, आज़मा फलाह, आशिका भाटिया, रोशनी कपूर और भी कई हस्तियां थीं।

फैशन शो एक बड़ी सफलता थी जिसमें सभी ने अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दिया। इसे उस घटना के रूप में भी सराहा गया, जिसने अभिनेताओं, प्रभावितों और फैशन उद्योग के बीच की खाई को पाट दिया। कहने की जरूरत नहीं है कि यह एक स्टार-भरा मेगा हिट इवेंट था। आयोजकों ने इस कार्यक्रम के बारे में बात की, “इस कार्यक्रम को सोच-समझकर तैयार किया गया है ताकि उन लोगों को पहचाना और सम्मानित किया जा सके जिन्होंने व्यवसायों और अन्य एजेंसियों को बढ़ावा देने के लिए अथक प्रयास किया है। इसके अलावा, इस आयोजन ने सोशल मीडिया प्रभावितों और व्यापार की दुनिया के बीच एक कड़ी बनाई।”
बॉलीवुड की पीआर एजेंसी शिमर एंटरटेनमेंट ने सभी शीर्ष प्रभावशाली लोगों को शामिल करते हुए एक अद्भुत काम किया और उन्होंने हमारी यादों में हमेशा के लिए एक रात को सफलतापूर्वक उकेरा।