- सोनिक द हेजहॉग 3’ में अपनी भूमिका के बारे में जिम कैरी ने मजाक में कहा, ‘‘मुझे बहुत देर से अहसास हुआ कि मैं एक ही भुगतान के लिए दोगुना काम कर रहा था’’
- “Until I realized I was doing twice the work for the same pay,” says Jim Carrey jokingly about his role in Sonic the Hedgehog 3
- स्टेबिन बेन से लेकर अरिजीत सिंह तक: 2024 के यादगार लव एंथम देने वाले सिंगर्स पर एक नज़र!
- अक्षय कुमार और गणेश आचार्य ने "पिंटू की पप्पी" फ़िल्म का किया ट्रेलर लॉन्च!
- Sonu Sood Graced the Second Edition of Starz of India Awards 2024 & Magzine Launch
मास अपील इंडिया ने 5 साल की सालगिरह के अवसर पर महत्वपूर्ण विस्तार की घोषणा की है!
अमेरिकी ब्रांड की पूरी क्षमताओं के साथ, अत्यंत सफल क्रिएटिव एजेंसी, कंटेंट आर्म और कंज्यूमर प्रोडक्ट्स डिवीजन की शुरुआत!
भारतीय हिप हॉप सीन में एक अग्रणी शक्ति के रूप में,मास अपील इंडिया गर्व के साथ संगीत उद्योग में अपूर्व योगदान के पांच वर्षों का महत्वपूर्ण मील का पत्थर मनाता है। 2019 से, इस शक्तिशाली लेबल ने चार्ट-टॉपिंग हिट्स, क्रांतिकारी सहयोग, और असाधारण प्रतिभाओं की खोज के साथ परिदृश्य को आकार दिया है, जो अब तक 10 बिलियन से अधिक ऑडियो और वीडियो स्ट्रीम्स को आकर्षित कर चुका है।
मास अपील इंडिया , प्रतिष्ठित मास अपील ब्रांड का वैश्विक विस्तार है, जो हिप हॉप संस्कृति में एक प्रमुख आवाज है और जिसे न्यू यॉर्क में ग्रैमी अवॉर्ड्स विजेता नस द्वारा सह-स्थापित किया गया था। वैश्विक स्तर पर भारत की उभरती हिप हॉप संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए समर्पित, इस लेबल ने “ऑब्सेस्ड” , “विथ यू” (AP Dhillon), “करम” (KSHMR), और डिवाइन का मल्टी-प्लैटिनम डेब्यू एल्बम “कोहिनूर” जैसे वैश्विक हिट्स के साथ व्यापक प्रशंसा प्राप्त की है, और इसके रोमांचक फॉलो-अप “पुण्य पाप” और “गुनहगार” भी शामिल हैं।
मास अपील इंडिया की सहयोगात्मक भावना प्रसिद्ध कलाकारों जैसे जस मानक, रफ़-सपेरा, जसकरण, नाज़ और द रांझा के साथ साझेदारी में विस्तारित होती है, जिससे इसका वैश्विक प्रभाव बढ़ता है। यह लेबल दक्षिण भारतीय संगीत सीन को भी बढ़ावा देता है, जिसमें वेदन, दबजी ,बेबी जीन, और थिरुमाली जैसी प्रतिभाओं को बढ़ावा देता है। उल्लेखनीय सहयोग में डिवाइन और जुनो पुरस्कार विजेता करण औजला द्वारा “स्ट्रीट ड्रीम्स”, और ए पी ढीलो और यू के ग्राइम स्टार स्टॉर्म्जी द्वारा “प्रॉब्लम्स ओवर पीस” शामिल हैं।
अब 5 साल के मील के पत्थर पर, मास अपील इंडिया अपनी उपस्थिति को ऊंचा करने और भारत के जीवंत बाजार में क्रिएटिव, कंटेंट, कंज्यूमर और एक्सपीरिएंशियल सेवाओं की एक व्यापक श्रृंखला पेश करने के लिए तैयार है, जिसका उद्देश्य तेजी से बढ़ते हिप हॉप सीन को महत्वपूर्ण रूप से बनाना और तेज़ी से बढ़ाना है। अमेरिकी ब्रांड की सफलता को मॉडल करते हुए, जहां टीम ने Wu-Tang Clan: Of Mics and Men (Showtime), Freaknik (Hulu),गूगल,एडिडास,पैट्रन,अमेज़न & अन्य के साथ पुरस्कार विजेता ब्रांड कार्य का निर्माण किया,मास अपील इंडिया अब विभिन्न प्लेटफार्मों पर क्रांतिकारी ब्रांड कार्य और नवाचारी कहानी कहने के लिए तैयार है।
CEO Peter Bittenbender ने कहा, “पिछले 5 साल अविश्वसनीय रहे हैं क्योंकि मास अपील भारतीय संगीत उद्योग में एक नेता के रूप में उभरा है। भारतीय हिप हॉप में वैश्विक रुचि को बढ़ावा देने में मदद करना बहुत पुरस्कृत रहा है। अब, यह हमारे प्रतिभाओं की जरूरतों को सबसे अच्छा तरीके से पूरा करने और वैश्विक स्तर पर कहानियों को बताने के तरीके को बढ़ाने का सही समय है।”