- फेलिसिटी थिएटर इंदौर में "हमारे राम" प्रस्तुत करता है
- जेएसडब्ल्यू ग्रुप के चेयरमैन सज्जन जिंदल को एआईएमए मैनेजिंग इंडिया अवार्ड्स में मिला 'बिजनेस लीडर ऑफ डिकेड' का पुरस्कार
- उर्वशी रौतेला 12.25 करोड़ रुपये में रोल्स-रॉयस कलिनन ब्लैक बैज खरीदने वाली पहली आउटसाइडर इंडियन एक्ट्रेस बन गई हैं।
- Urvashi Rautela becomes the first-ever outsider Indian actress to buy Rolls-Royce Cullinan Black Badge worth 12.25 crores!
- 'मेरे हसबैंड की बीवी' सिनेमाघरों में आ चुकी है, लोगों को पसंद आ रहा है ये लव सर्कल
पैन-इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया एक प्रसिद्ध बेवरेज ब्रांड की ब्रांड एम्बेसडर बनीं, डिटेल्स इनसाइड!

पैन-इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया अपने लेटेस्ट ऐड कैंपेन के लिए बहुचर्चित बेवरेज ब्रांड का चेहरा बनकर सामने आई हैं। ऐड कैंपेन में एक्ट्रेस के साथ एक इमोशनल कनेक्शन बनाते हुए दिखाया गया है, जो परिवार को एक साथ लाता है और खुशियाँ भी फैलाता है। कई ब्रांडों का चेहरा बनने के बाद, तमन्ना भाटिया ने अपने इंडोर्समेंट लाइनअप्स में एक और उपलब्धि जोड़ ली है।
तमन्ना भाटिया ने पार्टनरशिप पर कमेंट किया और इसका हिस्सा बनने के लिए उत्साह व्यक्त किया। इसे “नेशनल बेवरेज ऑफ द कंट्री” बताते हुए एक्ट्रेस ने रसना को अपना “फर्स्ट लव” और “फर्स्ट लव ऑफ एव्री चाइल्ड” भी कहा।
इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो, पैन-इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘ओडेला 2’ की घोषणा की। इसके अलावा, वह जॉन अब्राहम के साथ ‘वेदा’ में भी नजर आएंगी। उनकी पाइपलाइन में ‘अरनमनई 4’ भी शामिल है।