- फेलिसिटी थिएटर इंदौर में "हमारे राम" प्रस्तुत करता है
- जेएसडब्ल्यू ग्रुप के चेयरमैन सज्जन जिंदल को एआईएमए मैनेजिंग इंडिया अवार्ड्स में मिला 'बिजनेस लीडर ऑफ डिकेड' का पुरस्कार
- उर्वशी रौतेला 12.25 करोड़ रुपये में रोल्स-रॉयस कलिनन ब्लैक बैज खरीदने वाली पहली आउटसाइडर इंडियन एक्ट्रेस बन गई हैं।
- Urvashi Rautela becomes the first-ever outsider Indian actress to buy Rolls-Royce Cullinan Black Badge worth 12.25 crores!
- 'मेरे हसबैंड की बीवी' सिनेमाघरों में आ चुकी है, लोगों को पसंद आ रहा है ये लव सर्कल
स्टार भारत के नवीनतम अभियान ‘आई सपोर्ट भारत की लाडली’ ने इंटरनेट पर मचाई घूम

चैनल ने ‘राष्ट्रीय बालिका दिवस’ के मौके पर भारत की लाडली मुहीम का किया समर्थन
नैशनल. एक ऐसे राष्ट्र में जहाँ बेटियों के पैदा होने को हमेशा जश्न की वजह के रूप में नहीं देखा जाता है, वहीं हिंदी जीइसी स्टार भारत ‘राष्ट्रीय बालिका दिवस’ के मौके पर #भारतकीलाडली के समर्थन में उतरा है जहाँ स्टार भारत के सभी आर्टिस्ट्स दर्शकों और प्रशंसकों को यह याद दिला रहे हैं कि एक लड़की भी किसी के परिवार को पूरा कर सकती है।
यह अभियान लोगों को पारंपरिक विचारों के बावजूद उनके दृष्टिकोण को बदलने के लिए प्रेरित करेगा और उन्हें एहसास दिलाएगा कि वे वास्तव में अपने परिवार में बेटी होने को लेकर भाग्यशाली हैं। आई सपोर्ट # BharatKiLaadli (भारतकीलाडली) अभियान द्वारा स्टार भारत यह बताता है कि चाहे बेटी हो या बेटा हो परिवार दोनों से बनता है।
स्टार भारत ने एक ब्रांड के रूप में अपने शो ‘तेरी लाडली मैं‘ के साथ मिलकर आई सपोर्ट #BharatKiLaadli (भारतकीलाडली) नामक अभियान चलाने का फैसला किया। इस दौरान स्टार भारत परिवार के कई कलाकार इस अभियान के समर्थन में बच्चियों को शिक्षित करने और उसे स्वीकार करने के प्रति जागरूकता बढ़ाई। इस अभियान का समर्थन करते हुए, भावपूर्ण गायिका सुवर्णा तिवारी ने भी अपनी आवाज दी और राष्ट्रीय बालिका दिवस के विषय को प्रस्तुत करने के लिए सुंदर गीत भी गाया।
जब आई सपोर्ट भारत की लाडली के समर्थन में आईं अभिनेत्री रक्षंदा खान से इस बारे में बात की गई, तो उन्होंने कहा, “यह एक बड़ी पहल है कि एक ब्रांड के रूप में स्टार भारत ने सपोर्ट भारत की हर लाडली का समर्थन किया है। मेरा मानना है कि देश के हर हिस्से में कहीं न कहीं बिट्टी मौजूद है और ‘तेरी लाडली मैं’ शो का लक्ष्य उन तक पहुंचना है – न केवल उनका मनोरंजन करने के लिए, बल्कि उन्हें प्रोत्साहित करने और उनका समर्थन करने के लिए।
मेरे पास भी बेटी है और वह मेरे जीवन का सबसे बड़ा आशीर्वाद है। वह हमारे खुशहाल परिवार को पूरा करती है और वह हमारा गौरव है। मुझे खुशी है कि मैं इस अभियान का हिस्सा हूं, मैं इस जागरूकता अभियान के लिए इस शो और चैनल दोनों को शुभकामनाएं देती हूं।”