- Did you know Somy Ali’s No More Tears also rescues animals?
- Bigg Boss: Vivian Dsena Irked with Karanveer Mehra’s Constant Reminders of Family Watching Him
- Portraying Diwali sequences on screen is a lot of fun: Parth Shah
- Vivian Dsena Showers Praise on Wife Nouran Aly Inside Bigg Boss 18: "She's Solid and Strong-Hearted"
- दिवाली पर मिली ग्लोबल रामचरण के फैन्स को ख़ुशख़बरी इस दिन रिलीज़ होगा टीज़र
सुपरस्टार सलमान खान ने अपना पर्सनल केयर ब्रांड – फ्रश लॉन्च किया
अपने खुद के कपड़े, फिटनेस उपकरण, जिम और ई-साइकिल ब्रांड लॉन्च करने के बाद, सलमान खान अब अपने निजी केयर ब्रांड फ्रश के साथ, ग्रूमिंग सेगमेंट में प्रवेश कर रहे हैं। फ्रश सेंसियल्स के साथ एक संयुक्त वेंचर है, सेंसियल्स – कंपनी जो सेलिब्रिटी के नेतृत्व वाले सौंदर्य ब्रांडों पर ध्यान केंद्रित कर रही है।
सुपरस्टार जब वह अपने ब्रांडों की प्लानिंग और मार्केटिंग की बात करते है तो उन्हें एक सफल उद्यमी के रूप में जाना जाता है । पिछले कुछ वर्षों से सलमान एक स्वस्थ जीवन शैली को बनाए रखने के बारे में बहुत जागरूकता फैला रहे हैं।
उनकी शुरूआती पहल काफी सफल रही है और अभिनेता को किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में पहचाना जाने लगा है, जो दिल से उद्यमशीलता का कारण बनता है। पहला उत्पाद जो फ्रश के तहत लॉन्च किया जाएगा, वह हैंड सैनिटाइज़र की रेंज है, जो इस वक़्त देश की जरुरत भी है।
ब्रांड फ्रश एक साल से अधिक समय से बाज़ार में बना हुआ है और टीम अब अगले कुछ महीनों में उत्पादों की एक सीरीज शुरू करने के लिए तैयार है। यह प्रोडक्ट्स सेनेटाइज़र्स से लेकर फ्रेग्रन्सेस और अन्य पर्सनल केयर या सौंदर्य वस्तुओं तक हैं।
सलमान ने शेयर किया- मैं सभी के लिए सस्ती लेकिन अच्छी गुणवत्ता वाले पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स के साथ आना चाहता था और यहीं से फ्रश का विचार दिमाग में आया। हम पहला प्रोडक्ट्स जो फ्रश के तहत शुरू कर रहे हैं, वे हैंड सैनिटाइटर की एक सीरीज है। हम अगले कुछ महीनों में अन्य प्रोडक्ट्स लॉन्च करने की
योजना भी बना रहे हैं।”