बजाज इलेक्ट्रिकल्स ने अपने नए ब्रांड पोजिशनिंग ‘‘बजाजः जीवन के लिए निर्मित’’ लांच किया

आधुनिक भारतीय उपभोक्ता से प्रेरित, ब्रांड वादा करता है कि उसके उपकरण टिकाऊ हैं और जब आपको उनकी आवश्यकता होगी तो कभी हार नहीं मानेंगे

बजाज इलेक्ट्रिकल्स का माइलस्टोन ब्रांड की गहरी विरासत पर आधारित है और उपभोक्ता के इनसाइट्स और इनोवेशन द्वारा समर्थित है

मुंबईः बजाज इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड – भारत की अग्रणी उपभोक्ता उपकरण कंपनी, ने अपनी नवीनतम ब्रांड पोजिशनिंग – ‘‘बजाजः जीवन के लिए निर्मित’’ को लांच किया। यह ग्राहक अनुभव को बढ़ाने के लिए एक मजबूत उत्पाद पोर्टफोलियो की पेशकश करने के लिए उपभोक्ता इनसाइट्स, इनोवेशन और मजबूत आर एंड डी क्षमताओं द्वारा समर्थित ब्रांड के लिए एक बड़े पैमाने पर परिवर्तन कैंपेन है।

ब्रांड ने अपने ब्रांड के वादे को शोकेस करते हुए एक फिल्म जारी की है जो इसके आधुनिक उपभोक्ताओं के जीवन को पूरक बनाती है। बजाज उपभोक्ताओं के बदलते स्वाद और वरीयताओं के अनुरूप होने पर गर्व महसूस करता है और अनुसंधान एवं विकास में निवेश करता है जो उत्पादों में आवश्यकता के अंतराल को बदलने में मदद करता है।

उपभोक्ता इनसाइट्स इस बात पर प्रकाश डालती है कि आज के उपभोक्ता ऐसे चीज़ो के इच्छुक हैं जो जीवन की चुनौतियों का सामना करने के लिए सहन करने, लचीला होने और लगातार प्रदर्शन करने की क्षमता रखते हैं जो सबसे ज्यादा मायने रखती हैं। उनकी समय-बाधित जीवनशैली को घरेलू उपकरणों द्वारा समर्थित होना चाहिए जो बिना किसी गड़बड़ या अक्षमता के निर्बाध रूप से प्रदर्शन करते हैं। बजाज का नया उत्पाद पोर्टफोलियो और ब्रांड स्थिति भारतीय उपभोक्ताओं की सहनशीलता, हार न मानने, दृढ़ रहने और प्रदर्शन करते रहने की भावना से प्रेरित है।

इसके अतिरिक्त, ब्रांड के श्रेणी-वार, गहन शोध ने प्रत्येक श्रेणी में कई उपभोक्ता दर्द बिंदुओं पर प्रकाश डाला, जिन्हें अनुसंधान एवं विकास और उत्पाद डिजाइन में काफी निवेश द्वारा संबोधित किया गया है। इस प्रकार, बिल्ट फॉर लाइफ की नई स्थिति स्थायित्व का वादा है और घरेलू उपकरणों का उनका परिणामी पोर्टफोलियो उच्च सहनशक्ति, सौंदर्यपूर्ण रूप से प्रसन्न और कम रखरखाव है।

लॉन्च के समय, बजाज इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड के एमडी और सीईओ अनुज पोद्दार ने कहा कि बजाज इलेक्ट्रिकल्स में, हमारे उपभोक्ता हमारे व्यवसाय के केंद्र में हैं। हमारा ब्रांड हमेशा विश्वास के लिए खड़ा है – हमारे उत्पादों और सेवाओं में हमारे उपभोक्ताओं का विश्वास 80 से अधिक वर्षों के लिए है, जैसा कि हम इस विरासत को आगे ले जाते हैं, हमारे लिए अब बजाज ब्रांड को अगले स्तर पर ले जाने के लिए सही समय पर हैं। यह बदलाव ब्रांड के लिए एक मजबूत मूल्य प्रस्ताव की पेशकश करते हुए एक तेज और अद्वितीय स्थिति बनाने के लिए पेश किया गया है। हमारे उपभोक्ता, हमारी दृश्य पहचान सभी बिंदुओं में अधिक स्मार्ट और अधिक समकालीन होगी। एक रणनीतिक स्तर पर, यह एक केंद्रित मंच स्थापित करता है जिसे हम आने वाले महीनों और वर्षों में उत्पाद की एक श्रृंखला के साथ बनाएंगे। हम वास्तव में उत्साहित हैं इसके बारे में, और मुझे यकीन है कि यह हमारे भविष्य के विकास को चलाने के लिए मंच तैयार करता है।

पैन इंडिया कैंपेन, बिल्ट फॉर लाइफ को टीवी, प्रिंट, डिजिटल और इन-स्टोर पर लागू किया जाएगा। ब्रांड की क्रिएटिव एजेंसी मैककैन वर्ल्डग्रुप इंडिया ने फिल्म पर काम किया है। प्रसून जोशी, कार्यकारी अध्यक्ष और क्षेत्रीय ईडी एपी, मैककैन वर्ल्डग्रुप ने कहा कि एक ब्रांड नाम के रूप में बजाज दशकों से निर्भरता की गुणवत्ता का पर्याय रहा है, इसके मूल में क्रॉस-जेनरेशनल ट्रस्ट है। हालांकि, यह केवल शुरुआती बिंदु है, जैसा कि ग्राहकों की बदलती जरूरतों के साथ तालमेल बिठाते हुए इनोवेशन का पथ है। नई ब्रांड पहचान जीवन में विकसित होने और निर्माण के लिए आवश्यक दृढ़ता और लचीलेपन के शक्तिशाली ब्रांड विचार को रेखांकित करती है।

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