- अलंकृता सहाय 'वास्तविक जीवन' की बार्बी गुड़िया बन गई, नवीनतम तस्वीरों में क्यूटनेस की सभी सीमाएं पार कर गई
- Alankrita Sahai turns 'real life' Barbie doll, crosses all limits of cuteness in latest snaps
- Tia Bajpai's latest song 'Jugni' wins hearts all over the internet, actress & singer shares thanksgiving message for fans
- टिया बाजपेयी के लेटेस्ट सॉन्ग 'जुगनी' ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, एक्ट्रेस और सिंगर ने फैंस के लिए शेयर किया थॅंक्सगिव्हिंग मैसेज
- अनुष्का शंकर ने ग्रैमी अवार्ड्स के साथ पूरे किए 20 साल : ऐतिहासिक प्रथम पुरस्कार से लेकर आश्चर्यजनक ग्यारह नामांकन तक
फैंस ने कैटरीना कैफ को मार्केटिंग जीनियस कहा, एक्ट्रेस ने हुदा कट्टन के साथ की खास बातचीत!
एक्ट्रेस-एंटरप्रेन्योर कैटरीना कैफ अपने कॉस्मेटिक ब्रांड के ब्यूटी के साथ ब्यूटी इंडस्ट्री में तहलका मचा रही हैं। हाल ही में, उन्होंने हुदा ब्यूटी की फाउंडर ब्यूटी मोगुल हुदा कट्टन के साथ एक कोलैबोरेशन वीडियो पोस्ट करके फैंस को चौंका दिया। वीडियो में, कैटरीना और हुदा ने ब्यूटी इंडस्ट्री और वूमेन एंटरप्रेन्योर के रूप में अपने अनुभवों के बारे में एक दिलचस्प बातचीत की। कैटरीना और हुदा के बीच यह डिजिटल कोलैबोरेशन जल्द ही चर्चा का विषय बन गया और कैफ को उनके फैंस द्वारा “मार्केटिंग जीनियस” के रूप में सराहा गया।
एक फैन ने लिखा, “ओ वाओ ग्रेट मार्केटिंग मूव।”जबकि दूसरे ने कहा, “दिस इज सच ए स्मार्ट बिज़नेस मूव बाय कैटरीना कैफ फ़ॉर ग्लोबल रीच।” एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, “सो प्राउड ऑफ कैटरीना. फ्रॉम लॉन्चिंग हर ओन ब्रांड टू कोलैबोरेटिंग विद अदर्स शी इज सो इंस्पायरिंग एंड स्वीट.” एक फैन ने इंडियन होमग्रोन ब्रांड बनाने की उनकी भावना की भी सराहना की। यूजर ने कहा “सो प्राउड ऑफ एन इंडियन होमग्रोन ब्रांड डूइंग सो वेल एंड हर प्रोडक्ट्स आर एक्चुअली गुड. शी इज ए परफेक्शनिस्ट फ़ॉर ए रीजन.” कई यूजर्स ने एक एंटरप्रेन्योर के रूप में कैफ़ की ग्रोथ और रिच की प्रशंसा की।
2019 में लॉन्च किए गए, के ब्यूटी को हाई ग्लैमर और स्किनकेयर के बीच के गैप को जोड़ने के लक्ष्य के साथ बनाया गया था, जिसमें कैटरीना द्वारा व्यक्तिगत रूप से चुने गए प्रोडक्ट्स शामिल हैं। अपने मैसेज के साथ कि ‘इट्स के टू बी यू’, यह ब्रांड भारत में कंज्यूमर्स के लिए एक टॉप चॉइस के रूप में उभरा है। वर्तमान में, एक्ट्रेस-एंटरप्रेन्योर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ब्रांड के फुटप्रिंट को एक्सपैंड करने के लिए उत्सुक हैं। यह पहले से ही दुबई, यूएई में टॉप सेलिंग ब्रांड्स में से एक बन गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्रांड का ग्रॉस मार्जिन मूल्य ₹1.5 बिलियन है, जो ब्यूटी इंडस्ट्री में एक महत्वपूर्ण प्लेयर के रूप में अपनी जगह पक्की करती है।