फोर्ड इंडिया ने सेवा के लिए प्रतिबद्ध वादे (Committed to Serve) के साथ नए साल की शुरुआत की

· अभियान पूरे भारत में 240 से अधिक शहरों में फोर्ड की निरंतर सेवा उपस्थिति पर प्रकाश डालता है· परिवार जैसी प्रतिबद्धता के साथ फोर्ड की सर्विस, एक्सटेंडेड वारंटी, पुर्जों की उपलब्धता, और सर्विस मूल्य कैलकुलेटर (Service Price Calculator) के साथ पारदर्शिता के वादे के साथ सुनिश्चित

जनवरी, 2022– किसी वादे को आश्वस्त करने के लिए नए साल से बेहतर कोई समय नहीं है। परंपरा को ध्यान में रखते हुए, फोर्ड ने अपने नए अभियान #CommittedToServe का अनावरण किया, जो कंपनी के भारत में ग्राहकों के लिए फोर्ड की गाड़ियों के पुर्जे, सर्विस और वारंटी समर्थन के वादे को रेखांकित करता है।

नए साल के दिन एक प्रिंट विज्ञापन के साथ शुरू होने वाला नया अभियान निम्नलिखित के वादे को पूरा करता है—

· 240 से अधिक शहरों में अपने नेटवर्क पर सर्विस और स्पेयर पार्ट्स की पहुंच
सर्विस और पुर्जे कैलकुलेटर के साथ स्वामित्व और पारदर्शिता की प्रतिस्पर्धी लागत

· एक्सटेंडेड वारंटी का वादा

· पारिवारिक (family wali feeling) भावना के साथ सेवा की गुणवत्ता

साथ ही डिजिटल (60 सेकेंड) और टेलीविजन स्पॉट (30 सेकेंड) भावनात्मक कहानी कहने की शक्ति का उपयोग करते हुए फोर्ड के फील्स-लाइक- फैमिली (Feels-Like-Family) प्रतिबद्धता संदेश देते हैं।

अभियान फिल्म की शुरुआत नायिका द्वारा अपने इकोस्पोर्ट की चाबियां फोर्ड सर्विस कार्यकर्ता को सौंपने के साथ होती है। फिल्म तब उन्हें उनके कम इस्तेमाल की गई फोर्ड आईकॉन (Ikon) को देखते हुए है और यह पूछते हुए दिखाती है की अगर आइकॉन (Ikon) की भी सर्विस की जा सकती है, बस उसकी माँ को उसके जन्मदिन पर सरप्राइज देने के लिए।

फोर्ड ब्रांड से जुड़ाव को देखते हुए सर्विस कार्यकर्ता ग्राहक को आश्वस्त करता है और शाम को दोनों गाड़ियों की सर्विस करवा कर और आइकॉन (Ikon) को रिबन से सजा कर ले आता है| दोनों महिलाएँ जन्मदिन के दिन फोर्ड के इस ख़ास भाव से भावनात्मक हो जाती हैं और ब्रांड के साथ अपने रिश्ते पर गौरवान्वित होती हैं|

Committedtoserve फिल्म के इन भावनात्मक दृश्यों को देखने के लिए यहाँ क्लिक करें। फिल्म का समापन एक वॉयस-ओवर के साथ होता है जो परिवार जैसी प्रतिबद्धता के साथ सेवा करने के लिए फोर्ड के वादे को उजागर करता है।

सबसे किफायती ब्रांडों में से एक, सर्विस के लिए फोर्ड की प्रतिबद्धता भारत की प्रमुख ऑटो पत्रिका ऑटोकार द्वारा वार्षिक वाहन रखरखाव अध्ययन (Annual Vehicle Maintenance Study) में दृढ़ और लगातार मान्य है। सर्वेक्षण ने फोर्ड की सर्विस और उसके पुर्जों को सबसे किफ़ायती श्रेणी में रखा है। सर्विस मूल्य कैलकुलेटर (Service Price Calculator) जैसे उपक्रमण के साथ, कंपनी लगातार पारदर्शिता बनाए रखती है, अपने ग्राहकों को डीलरशिप में जाने से पहले ही सर्विस और पुर्जों की कीमतों के बारे में बताती है।

एसेट-लाइट बिजनेस मॉडल के लिए परिचालनों का पुनर्गठन, फोर्ड अपने उत्पाद परिचय के अगले चरण में ग्राहकों को जरूरी, प्रतिष्ठित वाहनों जैसे मस्टैंग कूपे के साथ सेवा प्रदान करने की योजना बना रहा है। कंपनी के US$30 बिलियन से ज्यादा के विश्व स्तरीय निवेश की योजना से भारतीय ग्राहकों को लम्बे स्तर के लाभ उपलब्ध होंगे, जिसमे उन्हें आल-न्यू हाइब्रिड एवं पूरी तरह से इलेक्ट्रिक गाड़ियाँ जैसे मस्टैंग माक मिलेगी|

Leave a Comment