‘कूकु प्रीमियम’की वेब सीरीज़ ‘रानी का राजा’दस लाख से अधिक बार देखी गयी

‘रानी का राजा’ का यूट्यूबट्रेलरव्यूलगभगबीस लाख पहुंचा

मुंबई. ‘कूकु प्रीमियम’ की वेब सीरीज़’रानी का राजा’ को उसके सम्मानित ग्राहकों द्वारा दस लाख से अधिक बार देखा गयाहै। ‘रानी का राजा’का यूट्यूबट्रेलरव्यूलगभगबीस लाख तक पहुंच गया है। इस तरह के भारी व्यूकूकुओटीटीऐपद्वारा पेश किये जाने वाले कार्यक्रमों की गुणवत्ता का प्रमाण हैं। कूकुओटीटीऐप के प्रमुख सेगमेंट‘कूक्कूप्रीमियम’, ने दिसंबर 2020 में सस्पेंस ड्रामा ‘रानी का राजा’ लॉन्च किया था। चार भागों वाली यह वेबसीरीज़कूकुवेब और कूकुओटीटीऐप पर उपलब्ध है।

कूकु ओटीटी ऐप ने अपने ऐप में एक महत्वपूर्ण सेगमेंट ‘कूकु प्रीमियम’बनाया था, ताकि टॉप स्टार कास्ट, बांधे रखने वाली मनोरंजक स्क्रिप्ट और ‘लार्जर दैन लाइफ’ स्क्रीनप्ले वाले कंटेन्ट पेश करने पर ध्यान केंद्रित किया जा सके। ‘कूकु प्रीमियम’ पहले ही दो सस्पेंस ड्रामा ‘चिट्ठी’ और ‘एनॉमली’ लॉन्च कर चुका है।

‘कूकु प्रीमियम’के लॉन्च के साथ, कूकु ओटीटी ऐप ए-लिस्टर ओटीटी ऐप लीग में शामिल होने करीब पहुंच चुका है।

‘कूकुप्रीमियम’ की तीसरी सीरीज़’रानी का राजा’, एक मनोरंजक स्क्रिप्ट है, जो स्क्रिप्ट की रानी, जिसकी भूमिका जानी-मानी अभिनेत्री रानी चटर्जीने बखूबीनिभाई है, को पेश करती हैऔर जिसका अभिषेक बजाज की जिन्दगी में होने वाली उथल-पुथल पर पूर्ण नियंत्रण है। लेकिन जैसे ही कहानी शतरंज की रानी की पंसद के अनुसार खत्म होने वाली है, रानी का राजा, जिसकी शानदार भूमिका राजेश शर्माने निभाई है, अपना कार्ड खेलता है और खेल को जीत लेता है। सीरीज़ का शीर्षक बिल्कुल शतरंज की झलक पेश करने वाली स्क्रिप्ट को दर्शाता है, जहां रानी कितने भी खाली खाने चल सकती है, लेकिन राजा केवल एक खाना ही चल सकता है।

आप ‘रानी का राजा’का ट्रेलर यहां देख सकते है:

पूरे समय तक बांधे रखने वाली यह स्क्रिप्ट केवल कूकु ओटीटी ऐप के विशेष सेगमेंट ‘कूकू प्रीमियम’ पर देखी जा सकती है।

आज़ाद भारती द्वारा निर्देशित, इस सस्पेंस ड्रामे में मनोरंजन की दुनिया के प्रमुख कलाकार रानी चटर्जी, राजेश शर्मा, सुधा चंद्रन, श्रुति उल्फत, प्रियाल गोर, अरुण बख्शी और अभिषेक बजाज शामिल हैं,जिन्होंने स्क्रीपप्ले के रहस्य को जीवंत बनाया है।

कूकुओटीटीऐप को जनवरी 2020 में लॉन्च किया गया था, जो अपने प्लेटफॉर्म पर लोकप्रिय कार्यक्रम पेश कर रहा है।

कूकुओटीटीऐपका आकर्षण न केवल पूरे भारत में है, बल्कि इसके दर्शक अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा और अन्य देशों में भी हैं।

कूकुओटीटीऐपके 3 घंटे और 15 मिनट से अधिक समय के इंगेजमेंट वाले साप्ताहिक यूजर्स सहित ~12 लाख सक्रिय मासिक यूजर्स हैं। एक जिम्मेदार ओटीटी कंपनी के रूप में, कूकुओटीटीऐपअपने कार्यक्रमों की स्टोरीलाइनमें सफलतापूर्वक सामाजिक संदेश देता है, और इस प्रकार सामाजिक रूप से जागरूक मनोरंजन प्रदान करता है।

Leave a Comment