- फेलिसिटी थिएटर इंदौर में "हमारे राम" प्रस्तुत करता है
- जेएसडब्ल्यू ग्रुप के चेयरमैन सज्जन जिंदल को एआईएमए मैनेजिंग इंडिया अवार्ड्स में मिला 'बिजनेस लीडर ऑफ डिकेड' का पुरस्कार
- उर्वशी रौतेला 12.25 करोड़ रुपये में रोल्स-रॉयस कलिनन ब्लैक बैज खरीदने वाली पहली आउटसाइडर इंडियन एक्ट्रेस बन गई हैं।
- Urvashi Rautela becomes the first-ever outsider Indian actress to buy Rolls-Royce Cullinan Black Badge worth 12.25 crores!
- 'मेरे हसबैंड की बीवी' सिनेमाघरों में आ चुकी है, लोगों को पसंद आ रहा है ये लव सर्कल
ओप्पो ने प्रस्तुत किया भारत का सबसे बड़ा ड्रोन फ्लाई लाईट शो

हवा में भविष्य के टेक्नाॅलाॅजी डिस्प्ले के साथ मार्केटिंग इनोवेशन को पहुंचाया नए आयाम पर
नेशनल. अग्रणी ग्लोबल स्मार्ट डिवाईस ब्रांड, ओप्पो ने कल मुंबई में भारत के सबसे बड़े ड्रोन लाईट शो में 250 ड्रोन्स के हवाई प्रदर्षन के साथ इतिहास रच दिया। इस स्मार्टफोन ब्रांड द्वारा अपनी तरह के पहले मार्केटिंग इनोवेशन ने बेहतरीन लाईट षो के साथ मैराईन ड्राईव के आकाष को जगमगाते हुए मुंबई के इस्लामिक जिमखाना में मौजूद सैकड़ों लोगों को अचंभित कर दिया।
ओप्पो उपभोक्ताओं को मजबूत संपर्क स्थापित करने के लिए यादगार अनुभव प्रदान करने में सबसे आगे रहता है। खूबसूरती एवं इनोवेटिव टेक्नाॅलाॅजी के बीच सामंजस्य बिठाते हुए ओप्पो ने इस अद्वितीय अनुभव का निर्माण किया तथा ओप्पो रेनो3 प्रो की झलकियां प्रस्तुत कीं, जिसमें दुनिया का प्रथम 44 मेगापिक्सल का ड्युअल पंच-होल कैमरा है। इस 10 मिनट के शो के दौरान खूबसूरत आकृतियां बनाई गईं, जिनमें हर ड्रोन लाईट एक पिक्सल के रूप में रात के आकाष को जगमगा रही थी।
श्री सुमित वालिया, वाईस प्रेसिडेंट – प्रोडक्ट एवं मार्केटिंग, ओप्पो इंडिया ने कहा, ‘‘ओप्पो में हमारा मानना है कि अच्छे अनुभव मजबूत संपर्कों का निर्माण करते हैं और इसलिए हम अपने उत्पादों, सेवाओं एवं अभियानों द्वारा अपने उपभोक्ताओं को यादगार अनुभव प्रदान करने का पूरा यत्न करते हैं। सबसे बड़े ड्रोन लाईट षो के साथ हम अपने उपभोक्ताओं को यह अपनी तरह का पहला अनुभव प्रस्तुत करके काफी उत्साहित हैं। यह इनोवेशन एवं मार्केटिंग अभियान, दोनों ही नजरियों से सीमाओं का विस्तार करने के ओप्पो के प्रयास का एक और प्रदर्शन है। हमें उम्मीद है कि हमारे उपभोक्ता आमची मुंबई के खूबसूरत आकाष को ड्रोन लाईट शो से जगमगाता देखकर बहुत प्रसन्न होंगे।’’

आकाष में कई सारे ड्रोन्स ने सबसे पहले भारतीय झंडे की आकृति का प्रदर्शन किया। इसके बाद शो की शुरुआत हुई और ओप्पो रेनो3 प्रो के ड्युअल पंच होल कैमरा का प्रदर्षन करके रात के आसमान में टेक्नाॅलाॅजी की खूबसूरती दिखाई गई। ओप्पो भारत का पहला स्मार्टफोन ब्रांड बन गया, जिसने ब्रांड न्यू एवं इनोवेटिव तरीके से ग्राहकों तक पहुंचने के लिए भविश्य की ड्रोन टेक्नाॅलाॅजी का इस्तेमाल किया एवं रात के आकाश को अनेक खूबसूरत रंगों में रंग दिया।
ओप्पो रेनो 3 प्रो ने कल भारत में अपना वैश्विक लाॅन्च किया। रेनो सीरीज़ का यह नया सदस्य स्मार्टफोन फोटोग्राफी का अनुभव उन्नत बनाने के लिए डिज़ाईन किया गया है। इसमें दुनिया का पहला 44मेगापिक्सल$2मेगापिक्सल का ड्युअल पंच होल कैमरा तथा 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो बेहतर अल्ट्रा-वाईड षाॅट्स ले सकता है।
यह अतुलनीय 20एक्स डिजिटल जूम के साथ 108 मेगापिक्सल की अल्ट्रा क्लियर इमेजेस ले सकता है। इसमें अल्ट्रा डार्क मोड है, जो ब्राईट एवं क्लियर पिक्चर्स प्रदान करता है तथा यूज़र्स अंधेरे में वो खूबसूरती भी कैप्चर कर सकते हैं, जो मानव आंख को दिखाई नहीं देती। इसके 8जीबी$128जीबी का मूल्य 29990 रु. एवं 8जीबी$256जीबी का मूल्य 32990 रु. है। ओप्पो रेनो3 प्रो 3 खूबसूरत रंगों, स्काई व्हाईट, मिडनाईट ब्लैक एवं आॅरोरल ब्लू में उपलब्ध होगा। यह 6 मार्च, 2020 से अमेज़न, फ्लिपकार्ट एवं आॅफलाईन रिटेल स्टोर्स पर मिलना षुरू होगा।