- सोनिक द हेजहॉग 3’ में अपनी भूमिका के बारे में जिम कैरी ने मजाक में कहा, ‘‘मुझे बहुत देर से अहसास हुआ कि मैं एक ही भुगतान के लिए दोगुना काम कर रहा था’’
- “Until I realized I was doing twice the work for the same pay,” says Jim Carrey jokingly about his role in Sonic the Hedgehog 3
- स्टेबिन बेन से लेकर अरिजीत सिंह तक: 2024 के यादगार लव एंथम देने वाले सिंगर्स पर एक नज़र!
- अक्षय कुमार और गणेश आचार्य ने "पिंटू की पप्पी" फ़िल्म का किया ट्रेलर लॉन्च!
- Sonu Sood Graced the Second Edition of Starz of India Awards 2024 & Magzine Launch
प्रज्ञा कपूर ने अपनी नई सस्टेनेबल क्लोथिंग लाइन न्यू ब्रांड किया लॉन्च!
प्रोड्यूसर प्रज्ञा कपूर ने हाल ही में ह्यूमन नेचर नाम से अपनी सस्टेनेबल क्लोथिंग लाइन लॉन्च की है। ब्रांड, एक साथ – द अर्थ फाउंडेशन को सपोर्ट करने के लिए स्थापित किया गया है और इसे प्रज्ञा कपूर और आर्टिस्ट – पर्यावरणविद् एलोडी ले डेर्फ़ द्वारा डिज़ाइन किया गया है।
जब प्रज्ञा से उनके ब्रांड के बारे में बात करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, “हमारे ब्रांड ह्यूमन नेचर का उद्देश्य मनुष्यों, पर्यावरण और जानवरों के सह-अस्तित्व को बढ़ावा देना है। एक साथ फाउंडेशन – द अर्थ फाउंडेशन के साथ सहयोग, एक स्वस्थ और पर्यावरण-अनुकूल दुनिया, को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है, जो हमारे ब्रांड का आधार बनती है। सेल्स रेवेन्यु सीधे इस आर्गेनाईजेशन की पर्यावरणीय पहल का समर्थन करता है।”
ह्यूमन नेचर एक ऐसी पहल है, जिसका लक्ष्य लोगों और पर्यावरण के बीच महत्वपूर्ण संबंध के बारे में जागरूकता बढ़ाना है। कम्पैशन और अंडरस्टैंडिंग पर जोर देने के साथ, यह दुनिया और उसके विविध प्राणियों के प्रति प्रेम और दया का एक मजबूत संदेश देता है। इसका लक्ष्य जागरूकता को बढ़ावा देना, सभी को पर्यावरण की देखभाल और सम्मान के साथ व्यवहार करने के लिए प्रोत्साहित करना और आने वाली पीढ़ियों के लिए एक स्थायी विरासत बनाना है। ब्रांड का उद्देश्य इको-फ्रेंडली प्रैक्टिसेज को बढ़ावा देकर और लोगों को अपने दैनिक जीवन के प्रति अधिक जागरूक नज़रिया अपनाने के लिए प्रोत्साहित करके एक स्थायी भविष्य बनाना है।