15वें वर्ष में प्रवेश करते ही द्वारा के जी एफ एस ने कई उपायों की घोषणा की

चेन्नई, 18 अक्टूबर 2022: भारत के दूरदराज के ग्रामीण इलाकों में काम करने वाली एक प्रमुख एनबीएफसी द्वारा क्षेत्रीय ग्रामीण वित्तीय सेवा प्राइवेट लिमिटेड (द्वारा के जी एफ एस) ने अपने अस्तित्व के 15वें वर्ष में प्रवेश करते हुए के जी एफ एस डिजिटल, के जी एफ एस डायरेक्ट, माई के जी एफ एस जैसी बाजार में पहल की घोषणा की है। के जी एफ एस ब्रांच ऑन व्हील्स और के जी एफ एस पार्टनरशिप जिसमें ब्रांड पोशाक के रंग में बदलाव शामिल है। प्रमुख पहल में ओमनीचैनल नेटवर्क का कार्यान्वयन शामिल है जहां ग्राहक द्वारा के जी एफ एस के वेल्थ मैनेजर्स के साथ इसके कई माध्यमों से जुड़ सकते हैं।

एक सर्वव्यापी मार्ग को अपनाकर अपनी आक्रामक विकास रणनीति को लागू करने के अभिनव और महत्वाकांक्षी पथ पर चलने के बाद, यह पहल द्वारा के जी एफ एस को बेहतर ग्राहक अनुभव के साथ मानकीकृत तरीके से उत्पादों और सेवाओं को वितरित करने में मदद करेगी। यह चैनल 12,000+ गांवों में फैली 295 शाखाओं के बढ़ते शाखा नेटवर्क के लिए एक अभिन्न घटक और सपोर्ट नेटवर्क है, जिसे द्वारा के जी एफ एस पूरा करता है।

द्वारा के जी एफ एस की यात्रा पर बोलते हुए, श्री LVLN मूर्ति, MD और CEO, द्वारा के जी एफ एस, ने कहा, “भारत के सघन ग्रामीण इलाकों में लोगों के लिए धन बनाने में मदद करने के एक विलक्षण एजेंडे के साथ 2008 के बाद से एक उल्लेखनीय यात्रा के 14 साल, द्वारा के जी एफ एस आज एक पूर्ण परिचालन सेवा प्रदाता के रूप में विकसित हुआ है जो कई भौगोलिक क्षेत्रों को कवर करता है और आज 1.38 million से अधिक आबादी को कवर करता है। हम सर्वव्यापी दृष्टिकोण अपनाकर अधिक ग्रामीण समुदायों और भौगोलिक क्षेत्रों तक अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए एक सार्थक रणनीति अपनाने पर विचार कर रहे हैं।”

“2200 से अधिक कर्मचारि 12,000+ गांवों में फैले हुए, हम पहचान में एकरूपता लाना चाहते थे। पोशाक में बदलाव लाने से हमें सभी भौगोलिक क्षेत्रों में समान सेवाओं की अपनी प्रतिबद्धता को संप्रेषित करने में मदद मिलेगी। यह भी एक उपाय होगा, विशेष रूप से ग्रामीण आबादी के लिए अच्छी तरह से जुड़े रहने के लिए।”, सुश्री हुमा तारिक, मुख्य मानव संसाधन अधिकारी (CHRO), द्वारा के जी एफ एस ने बताया।

Leave a Comment