वी4 वन्स मोर के कौशल पुरेचा, एकता पुरेचा ने अपने सबसे खास नंबर के बारे में खुलकर बात की!

बैंड वी4 वन्स मोर के प्रमुख गायक कौशल पुरेचा, एकरा पुरेचा, तेजस कोठारी और आरोही कोठारी का कहना है कि उनका पहला गाना ब्रोसारिखे हमेशा उनके लिए खास रहेगा। कुछ समय पहले जब यह गाना रिलीज़ हुआ था, तब इसने दर्शकों के दिलों को छू लिया था।

“ब्रोसारिखे शब्द सभी को बहुत पसंद आया है और इसे पहले कभी नहीं सुना गया था, इसलिए इस गाने ने संगीत और गीत के लिहाज से बहुत अलग होने के कारण सभी के मन में एक अलग ही भावना पैदा की है। हमने सुबह 3 बजे अपनी तैयारी शुरू की और दिन के अंत तक हमें 7 स्थानों पर शूटिंग पूरी करनी थी, जिसे हमने बिना किसी ब्रेक के पूरा कर लिया। यहां तक कि तापमान 37 डिग्री तक चला गया, लेकिन कोई भी चीज हमें रोक नहीं पाई क्योंकि हम गाने की शूटिंग के लिए बेहद उत्साहित थे। सबसे ज्यादा समय ट्रांसजेंडर वाला सीन था, जिसमें एक्सप्रेशन देना हम दोनों के लिए सबसे मुश्किल था,” उन्होंने कहा। अपने बैंड के लिए अपने विज़न के बारे में बात करते हुए, वे कहते हैं, “हमारा विज़न भारत का सबसे बेहतरीन लाइव वेडिंग बैंड बनना है और अपनी बहुमुखी प्रतिभा को व्यक्त करने के लिए अपने खुद के अलग-अलग शैलियों के गाने रिलीज़ करना है।”

उनकी साथी बैंड सदस्य, एकता पुरेचा कहती हैं कि उन्हें गाने के लिए सबसे अच्छी तारीफ़ें मिली हैं। “मेरे एक दोस्त ने मुझे फ़ोन किया और कहा “मेरा हसबैंड दिन रात यही गाना गाता रहता है” मेरे सभी दोस्तों ने हमें बताया कि गाने के बोल इतने आकर्षक हैं और गाना इतना ऊर्जावान है कि यह आपके दिमाग से निकल ही नहीं सकता। यह आपको सीट से उठकर नाचने पर मजबूर कर देता है,” वे कहती हैं।

शूटिंग के बारे में बात करते हुए, वे कहती हैं, “यह उन जगहों में से एक पर था जहाँ हमारे पास एक किन्नर था। उसे लड़कों के पीछे भागना था। और लड़कों को रीटेक के लिए बार-बार भागना था। यह देखना हमारे लिए मज़ेदार था!” वे कहती हैं।

एकता चाहती हैं कि बैंड तेज़ी से आगे बढ़े। “मुझे वी4 वन्स का पब्लिक कॉन्सर्ट में परफ़ॉर्म करना बहुत पसंद आएगा। मैं दुनिया के सभी हिस्सों में पहचान की उम्मीद कर रही हूँ। मैं अपनी प्रस्तुति को पूरी दुनिया में हर जगह बहुत ऊर्जा के साथ फैलाना चाहती हूँ!” वह कहती हैं। “ब्रोसरीखे” के दिल को छू लेने वाले बोल सावेरी वर्मा ने लिखे हैं, और संगीत प्रशांत सातोसे ने दिया है। रामजी गुलाटी द्वारा निर्देशित और कार्यकारी निर्माता बृजेश सोलंकी द्वारा कुशलतापूर्वक निर्मित, साथ में दिया गया वीडियो एक मनोरम दृश्य अनुभव है। साथ मिलकर, उन्होंने वास्तव में एक यादगार और प्रभावशाली प्रोजेक्ट बनाया है ।

Leave a Comment