इंदौर में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के डॉ एके द्विवेदी का अनूठा प्रयास

लोगों का इलाज के साथ -साथ उनसे वोटिंग करने का भी निवेदन करते हुए डॉ एके द्विवेदी

इंदौर जिस तरह से स्वच्छता में नंबर वन है उसी तरह से मतदान में भी नंबर वन बने, उसके लिए सभी लोग अपने अपने स्तर पर प्रयास कर रहें हैं. सी सी आर एच आयुष मंत्रालय भारत सरकार एवं कार्यपरिषद देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के सदस्य डॉ एके द्विवेदी द्वारा उनके क्लिनिक पर प्रतिदिन आने वाले सभी मरीजों और उनके रिश्तेदारों को मतदान का प्रतिशत बढ़ाने एवं सक्रिय भागीदारी के लिए नियमित रूप से प्रेरित कर रहें हैं.

आपने यह भी बताया कि दिनांक 13 मई को मतदान पश्चात् एडवांस्ड होम्यो हेल्थ सेंटर गीता भवन रोड इंदौर एवं एडवांस योग नेचुरोपैथी हॉस्पिटल ग्रेटर ब्रजेश्वरी पिपलियाहाना इंदौर पर मतदान स्याही लगी उंगली दिखाने पर उन्हें इलाज में 50 प्रतिशत की छूट भी मिल सकेगी.

इसके लिए डॉ जितेंद्र पूरी 7898304927 एवं श्री दीपक उपाध्याय जी 9977759844 को विशेष रूप से प्रशिक्षित एवं निर्देशित किया गया है कोई भी व्यक्ति उनसे उनके मोबाइल पर संपर्क करके पूर्व में अपना पंजीयन भी करा सकता. 13 मई को गर्मी से घबराएँ नहीं उस दिन वोट देने अवश्य जाएं चुनाव के दिन हीट स्ट्रोक (अत्यधिक गर्मी) से बचने हेतु होम्योपैथिक दवा भी उपलब्ध कराई जा रही है तथा लोग शिरोधारा भी करा सकते हैं

Leave a Comment