“अनुपम खेर भारतीय सिनेमा के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं”- छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान” के लेखक नीरज विक्रम ने जताया अपना अनुभव

“छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान” के लेखक नीरज विक्रम ने हाल ही में महान अभिनेता अनुपम खेर के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की है। उन्होंने खेर की टैलेंट और मेहनत तारीफ की कि कैसे उनके योगदान ने लाइव-एक्शन फिल्म को महत्वपूर्ण रूप से सफल किया।

नीरज विक्रम ने अभिनेता की कला की गहराई से प्रशंसा की। नीरज ने कहा, “अनुपम खेर बेशक भारतीय सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी टैलेंट और उनकी भूमिकाओं के प्रति समर्पण हमेशा प्रेरणादायक रहा है, और उनके साथ काम करने का अवसर मिलना एक अत्यंत सम्मान की बात है।”

“छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान” में अनुपम खेर ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, गुरु शंभू के रूप में उनके किरदार ने कहानी में गहराई और गंभीरता जोड़ दी है। नीरज विक्रम ने बताया कि कैसे अनुपम खेर की भागीदारी ने फिल्म को ऊपर उठाया: “उन्होंने एक फिल्म में अद्भुत काम किया है, उनके किरदार ने कहानी में एक अनोखी गहराई ला दी है और इसे और अधिक आकर्षक और प्रभावशाली बना दिया है।

इस अनुभव से प्रेरित होकर, नीरज विक्रम ने अनुपम खेर के साथ फिर से काम करने की उत्सुकता व्यक्त की। “छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान” में अनुपम खेर के साथ काम करना अभिनेता के टैलेंट और क्रिएटिविटी की समृद्ध प्रकृति का प्रमाण है। अनुपम खेर के शानदार प्रदर्शन ने न केवल फिल्म को बेहतर बनाया बल्कि इसमें शामिल सभी लोगों पर एक अमिट छाप भी छोड़ी। जैसा कि नीरज जी ने कहानी कहने में अपनी यात्रा जारी रखी है, यह सहयोग कलाकारों का तालमेल और सम्मान का एक चमकदार उदाहरण बनकर सामने आया है।

Leave a Comment