- फेलिसिटी थिएटर इंदौर में "हमारे राम" प्रस्तुत करता है
- जेएसडब्ल्यू ग्रुप के चेयरमैन सज्जन जिंदल को एआईएमए मैनेजिंग इंडिया अवार्ड्स में मिला 'बिजनेस लीडर ऑफ डिकेड' का पुरस्कार
- उर्वशी रौतेला 12.25 करोड़ रुपये में रोल्स-रॉयस कलिनन ब्लैक बैज खरीदने वाली पहली आउटसाइडर इंडियन एक्ट्रेस बन गई हैं।
- Urvashi Rautela becomes the first-ever outsider Indian actress to buy Rolls-Royce Cullinan Black Badge worth 12.25 crores!
- 'मेरे हसबैंड की बीवी' सिनेमाघरों में आ चुकी है, लोगों को पसंद आ रहा है ये लव सर्कल
एमवे इंडिया ने ओलंपिक पदक विजेता साइखोम मीराबाई चानू को एमवे और इसकी न्यूट्रीलाइट रेंज के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल किया

नई दिल्ली. देश की अग्रणी एफएमसीजी डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों में से एक एमवे इंडिया ने इमैनुएल ग्लोबल कंसल्टेंसीज के माध्यम से एमवे और इसके न्यूट्रीलाइट रेंज के उत्पादों के ब्रांड एंबेसडर के रूप में ओलंपियन साइखोम मीराबाई चानू के साथ साझेदारी की है।
चानू सभी मंचों पर न्यूट्रीलाइट डेली, ओमेगा और ऑल प्लांट प्रोटीन जैसे बुनियादी रेंज पर केंद्रित कंपनी के अभियानों की अगुवाई करेगी। ओलंपिक पदक विजेता के साथ यह साझेदारी विशेष रूप से देश में महिलाओं और युवाओं के लिए एमवे के स्वास्थ्य और पोषण श्रेणी को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित करने के अनुरूप है।
इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, एमवे इंडिया के सीईओ, श्री अंशु बुधराजा ने कहा, “एमवे और न्यूट्रीलाइट विश्व स्तर पर उद्यमिता, अवसर, महिला सशक्तिकरण, पोषण और कल्याण के सर्वोत्तम प्रतीक हैं। मीराबाई चानू के साथ हमारा जुड़ाव एक स्वाभाविक पसंद है। वह आशा, प्रतिबद्धता, आत्म-सशक्तिकरण, स्वस्थ जीवन के हमारे मूल्यों का उदाहरण देती हैं