‘एनआईएफडी ग्लोबल इंदौर टाइम्स फैशन वीक सीजन 3’ का हुआ भव्य समापन

वत्सल सेठ, संजीदा शेख और ताहिर शब्बीर की रैंप पर अदाओं ने जीता दर्शकों का दिल

शहर के प्रतिष्ठित ग्रुप इनमो ने रैंप पर प्रस्तुत किया विशेष कलेक्शन

सौरभ कांत श्रीवास्तव और प्रवीण श्रीवास्तव ने भी पेश किए एक से बढ़कर एक गारमेंट

इंदौर. मध्य भारत के सबसे बड़े फैशन आयोजन ‘एनआईएफडी ग्लोबल इंदौर टाइम्स फैशन वीक सीजन 3’ के समापन दिन पर अभिनेत्री संजीदा शेख ने अपनी मनमोहक अदाओं से दर्शकों का दिल जीत लिया। शोस्टॉपर संजीदा ने ‘मोयरा प्रेजेंट्स अमिष्का बाय नरेन्द्र कुमार’ के कलेक्शन को रैंप पर प्रस्तुत किया और इसी के साथ इस भव्य फैशन वीक का समापन हुआ। शो के दौरान मोयरा सरिया के चेयरमैन श्री विमल तोड़ी और एनआईएफडी ग्लोबल की चेयरपर्सन श्रीमती साधना तोड़ी ने भी शोस्टॉपर के साथ कदम से कदम मिलाते हुए रैंप पर वॉक किया।

श्रीमती साधना तोड़ी ने बताया कि शो की शुरुआत में ट्रेंड्स ने फेस्टिवल कलेक्शन प्रस्तुत किया, जिसमें मल्टी कलर इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स, लहंगे, शेरवानी और कुरते जैसे आकर्षक डिज़ाइन देखने को मिले। दूसरे राउंड में शहर के प्रतिष्ठित महिलाओं के ग्रुप इनमो ने अपना खास कलेक्शन रीत रिवाज रैंप पर उतारा, जहां ग्रुप की सदस्याओं ने स्वयं गारमेंट्स पहनकर रैंप पर वॉक किया।

ताहिर शब्बीर की मस्ती ने जीता दिल
एनआईएफडी ग्लोबल के फैशन डिजाइनिंग मेंटर सौरभ कांत श्रीवास्तव ने भी अपने बेहतरीन कलेक्शन ‘काशी प्रेसेंट्स – ए ब्यूटीफुल लाइफ’ को रैंप पर उतारा। इस कलेक्शन की शोस्टॉपर बने अभिनेता ताहिर शब्बीर, जिनकी मस्ती और अंदाज ने दर्शकों का दिल जीत लिया। वहीं, अभिनेता वत्सल सेठ ने सेलेब्रिटी डिजाइनर प्रवीण श्रीवास्तव के कलेक्शन ‘विवाह’ को शोस्टॉपर के रूप में प्रस्तुत किया, जिसने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

Leave a Comment