- स्टेबिन बेन से लेकर अरिजीत सिंह तक: 2024 के यादगार लव एंथम देने वाले सिंगर्स पर एक नज़र!
- अक्षय कुमार और गणेश आचार्य ने "पिंटू की पप्पी" फ़िल्म का किया ट्रेलर लॉन्च!
- Sonu Sood Graced the Second Edition of Starz of India Awards 2024 & Magzine Launch
- तृप्ति डिमरी और शाहिद कपूर पहली बार करेंगे स्क्रीन शेयर - विशाल भारद्वाज करेंगे फिल्म का निर्देशन
- बॉलीवुड की अभिनेत्रियाँ जिन्होंने सर्दियों के स्टाइल में कमाल कर दिया है
एसबीआई जनरल इंश्योरेंस ने अपनी म्यूजिकल आईडेंटिटी की लॉन्चिंग के साथ अपनी सोनिक ब्रांड आईडेंटिटी को लॉन्च किया
मुंबई, 2 सितंबर, 2021: एसबीआई जनरल इंश्योरेंस (एसबीआईजी) ने अपनी सोनिक ब्रांड आईडेंटिटी स्थापित करने के लिए आज अपना सिग्नेचर ट्यून लॉन्च किया। नई लॉन्च की गई म्यूजिकल आईडी एक सुहानी सिम्फनी है जो आधुनिक और फॉरवर्ड-लुकिंग एटिट्यूड को अपने में समेटे हुए है।
कंपनी की म्यूजिकल आईडी ने अपने ग्राहकों के लिए एक गहरा और बहुसंवेदी अनुभव तैयार करने के बारे में सोचा और इस तरह भरोसा तथा सपोर्ट के अपने अहम संदेश को आगे बढ़ाया। म्यूजिक आईडी ब्रांड के सिग्नेचर ट्यून के रूप में काम करेगा, जिससे ट्यून को डिजिटल टच पॉइंट में इंटीग्रेटेड किया जा सकेगा। यह सोनिक ट्यून एसबीआईजी की नई ब्रांड आईडेंटिटी का सेलीब्रेशन है जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था।
इसकी लॉन्चिंग पर बोलते हुए, एसबीआई जनरल इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ, श्री पी.सी. कांडपाल ने कहा, “अपनी ब्रांड आईडेंटिटी में सुधार के साथ, हमने अपने ब्रांड का वादा ‘सुरक्षा और भरोसा दोनों’ के रूप में पेश किया था। हमारे सोनिक लोगो की लॉन्चिंग “सुरक्षा” और “भरोसा” को प्रतिध्वनित करता है। इसके अलावा, यह म्यूजिकल लोगो हमारे ब्रांड को सर्वव्यापी बना देगा और इस तरह हमारे ग्राहकों के साथ अच्छी तरह कनेक्ट होगा।”
अनेक माइलस्टोन्स के साथ सशक्त नींव रखने वाले एसबीआई जनरल, की नई सोनिक आईडेंटिटी इस कड़ी में एक और मील का पत्थर साबित होगा।
सोनिक ट्यून का लिंक: