- Over 50gw of solar installations in india are protected by socomec pv disconnect switches, driving sustainable growth
- Draft Karnataka Space Tech policy launched at Bengaluru Tech Summit
- एसर ने अहमदाबाद में अपने पहले मेगा स्टोर एसर प्लाज़ा की शुरूआत की
- Acer Opens Its First Mega Store, Acer Plaza, in Ahmedabad
- Few blockbusters in the last four or five years have been the worst films: Filmmaker R. Balki
VMate के निर्माताओं ने भुवन बम और आशीष चंचलानी की मूवी में अभिनय किया
भारत. VMate की नई होली फिल्म, #VMateAsliHoliBaaz में भारत के शीर्ष YouTubers भुवन बम और आशीष चंचलानी द्वारा अभिनीत, प्रशंसकों से अपार सराहना और प्यार मिला है। वीडियो दोनों के बीच एक कॉमेडी फेसऑफ के इर्द-गिर्द घूमता है। दिलचस्प बात यह है कि कुछ VMate निर्माता भी इस वीडियो का हिस्सा थे, जो अपने ऑन-स्क्रीन अवतार में आते हैं जो वीडियो को एक आदर्श द्वि घातुमान बनाने के लिए अपने मज़ेदार तत्वों को लाते हैं।
फिल्म ने विभिन्न प्लेटफार्मों के बीच बहुत सारे सोशल मीडिया आकर्षण को जब्त कर लिया। मीडिया और दर्शकों ने उत्साह से बात की कि कैसे एक ट्रेंडिंग शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म उनके दर्शकों के लिए एक बहुत ही नई और अनूठी सामग्री लेकर आया।
दो YouTube सितारों को एक साथ अभिनय करते देखना निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक अतिरिक्त उन्माद रहा है। स्क्रीन पर भुवन और आशीष ने अपनी मजेदार पंचलाइन का जादू बिखेर दिया। उन्हें पहली बार स्क्रीन साझा करते हुए देखना बिल्कुल आनंदमय था।
हालांकि, फिल्म में आश्चर्य का तत्व अभी भी लोकप्रिय VMate रचनाकारों की कासिं्टग बनी रही, जो YouTubers के साथ अभिनय करते दिखे। दादागिरीए मध्यप्रदेश में अपने जिंदादिल और बेबाक स्वभाव के लिए मशहूर 70 वर्षीय दादा ने बाइक पर सवार होकर उस दृश्य में प्रवेश किया, जिसमें भुवन बम और आशीष चंचलानी यह जता रहे थे कि वे #VMateAsliHoliBaaz बनने के लिए वीडियो बनाने के लिए कैसे अयोग्य हैं।
दादा ने अपनी सभी चिंताओं को भूल जाने और रंगों के त्योहार का आनंद लेने के लिए दो ल्वनजनइमतेए भुवन बम और आशीष चंचलानी को आश्वस्त किया। वो शांतिपूर्ण प्रदर्शन के लिए बाहर खड़े थे, ठीक वैसे ही जैसे वह VMate ऐप पर बाइक स्टंट की कंटेंट पोस्ट करते हुए दिखाई देते है।
दूसरी ओर, बीवी नंबर 2 की एंट्री से दर्शक चकित रह गए थे कि अजीब दिखने वाली महिला कौन हो सकती है, लेकिन फ्रेम में फहद के प्रवेश के साथ, दर्शकों को पता था कि वे मजाकिया जोड़े थे जो बेहद हिस्टीरियस कंटेंट पोस्ट कर रहे थे VMate ऐप पर। आशीष के घर पर बीवी नंबर 2 की एंट्री एक महिला के रूप में हुई थी, जिसमें यह आरोप लगाया गया था कि उन पर गुब्बारे फेंके गए थे जो फिल्म में एक और हास्यप्रद क्षण था। जबकि, फहद हमेशा बीवी नंबर 2 की टांग खींचते हैं, उन्होंने यह दावा करते हुए उसे दूर कर दिया कि उसने अपना दिमाग खो दिया था।
एक और बहुत प्रसिद्ध VMate निर्माता रोजी मिश्रा, फिल्म में उनके सच्चे स्व थे। फैशन के प्रति उनकी दीवानगी फिल्म में बहुत अच्छी तरह से दिखाई देती है, ठीक उसी तरह से वे विभिन्न लुक और स्टाइल में VMate पर अपना कंटेंट पोस्ट करते हैं। नायिका बनने के लिए उनकी उपस्थिति और तत्परता को सही ढंग से चित्रित किया गया था जब उन्होंने कहा कि वह वीडियो में भुवन की प्रेमिका होने के अलावा किसी अन्य चीज़ के लिए व्यवस्थित नहीं होंगी।
पिछले वर्षों में, VMate के उपयोग में आसान वीडियो संपादन उपकरण, VMate फिल्मिस्तान, VMate रोशन कारो इंडिया और VMate के सनी का न्यू ईयर कॉल अभियान जैसे अभिनव अभियानों ने सभी उम्र के भारतीय नागरिकों के बीच जबरदस्त अपील की है। इसने उन्हें अपनी रचनात्मकता को व्यक्त करने के लिए न केवल सशक्त बनाया है, बल्कि उन्हें उनके लिए एक स्थिर आय-उत्पादक स्रोत बनकर अपने भविष्य को खुद बनाने की शक्ति दी है।
चाहे वह बॉलीवुड मूवी सेट के वीआर स्टिकर्स का उपयोग कर रहा हो, या VMate के जीवंत दीवाली स्टिकर का उपयोग करके या सनी लियोन वीडियो कॉल स्टिकर के साथ एक रचनात्मक वीडियो बनाने वाले ऐप पर नच बलिए लखपति अभियान के साथ टडंजम के सहयोग से सेलिब्रिटी जोडी।
VMate के कई लोकप्रिय वीडियो निर्माता प्रति माह 2 लाख रुपये की आय अर्जित करने वाले प्रभावशाली व्यक्ति बन गए हैं, जो विशुद्ध रूप से उनकी लघु वीडियो ऐप के माध्यम से प्रदर्शित की गई प्रतिभाओं पर आधारित है।