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BMW इंडिया ने COVID 19 के दौरानकाॅन्टैक्टलेस एक्सपीरियंस प्रस्तुत किया
अपने घर बैठे BMWकी दुनिया का अनुभव करें
BMW इंडिया ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए एक अद्वितीय काॅन्टैक्टलेस अनुभव प्रस्तुत किया है। 02 अप्रैल 2020 को प्रस्तुत BMW काॅन्टैक्टलेस एक्सपीरियंस प्रोग्राम द्वारा ग्राहक नई व प्रि-ओन्ड ठडॅ कारें खरीद सकेंगेए सर्विस बुक कर सकतें तथा भुगतान आॅनलाईन सुरक्षित रूप से कर सकेंगे। यह सब www.bmw-contactless.in पर एक बटन क्लिक करके किया जा सकेगा।
मिस्टर आर्लिंडो टेक्सेराए प्रेसिडेंट (एक्टिंग) BMW ग्रुप इंडिया ने कहा BMW में हमारा हर काम ग्राहकों पर केंद्रित है। महामारी की वर्तमान परिस्थिति में हमने न्यू.एज़ डिजिटल टेक्नाॅलाॅजीज़ का इस्तेमाल कर अपनी व्यवसायिक प्रक्रियाओं को परिवर्तित किया है तथा अपने ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएं देने के अनेक प्रभावशाली उपाय किए हैं।
उद्योग के क्षेत्र में एक व्यापक पहल के तौर पर BMW काॅन्टैक्टलेस एक्सपीरियंस ग्राहकों को अपने घर पर बैठकर BMW की दुनिया को खोजने व अनुभव करने का नया तरीका प्रस्तुत करेगा। अप्रैल 2020 में इसके लाॅन्च के बाद से हमने इस प्लेटफाॅर्म पर ग्राहकों की संलग्नता, काॅन्फिगुरेशन के निवेदनों एवं वर्चुअल प्रोडक्ट प्रेज़ेंटेशन में काफी वृद्धि दर्ज की है।
COVID -19 की महामारी के बाद बिज़नेस की डाइनामिक्स का विकास होने के साथ BMW काॅन्टैक्टलेस एक्सपीरियंस प्रोग्राम हमारे नए व मौजूदा ग्राहकों को सेल्स व आफ्टरसेल्स सर्विसेस का सुगम अनुभव प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।ग्राहक जहां कहीं भी हों, हम उन्हें आनंद प्रदान करेंगे।
BMW काॅन्टैक्टलेस एक्सपीरियंस ने ग्राहकों को आॅथराईज़्ड ठडॅ डीलरशिप पर जाए बिना ठडॅ खोजनेएअनुभव करने व खरीदने का नया तरीका प्रस्तुत किया है। यह ग्राहकों को BMW के उत्पादों व सेवाओं की आकर्षक श्रृंखला का वर्चुअल व सुगम अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाईन किया गया है।
ग्राहक अपनी पसंदीदा BMW को पर्सनलाईज़ कर सकते हैं और डीलर प्रतिनिधि से आॅनलाईन बात कर उत्पादए सर्विस पैकेज एवं फाईनेंस के विकल्पों के बारे में अपनी शंकाओं का समाधान रियल टाईम में प्राप्त कर सकते हैं। ग्राहक अपने स्मार्टफोनए टेबलेट या पर्सनल कंप्यूटर का उपयोग कर सेल्स कंसल्टैंट से वर्चुअल तरीके से बात कर सकते हैं और वाहन के एक्सटीरियर एवं इंटीरियर का 360°व्यू तथा आफ्टरसेल्स पैकेजए फाईनेंस विकल्प की जानकारी पा सकते हैं।
वाहन के ब्रोशर, गुणों का विवरण एवं अन्य दस्तावेज आॅनलाईन दिए जाएंगेए ताकि किसी भी तरह का शारीरिक संपर्क न हो। ग्राहकों को उनकी BMW अपनी पसंद की जगह पर सैनिटाईज़ेशन की पूरी प्रक्रिया के साथ मिलेगी तथा वाहन के सारे दस्तावेज एक सैनिटाईज़्ड लिफाफे में दिए जाएंगे। BMW काॅन्टैक्टलेस एक्सपीरियंस ग्राहकों को सर्टिफाईड प्रि.ओन्ड वाहन खोजने व खरीदने में मदद कर सकता है।
अपने खाते में लाॅग.इन होने के बाद ग्राहक सुविधाजनक तारीख व समयए जरूरी सर्विस चुन सकते हैं और वाहन के पिकअप व ड्राॅप के विवरण की पुष्टि कर सकते हैं। सर्विस खर्च के अनुमान तथा सर्विस का विवरण ग्राहक की अनुमति लेने के लिए BMW स्मार्ट वीडियो का इस्तेमाल किया जाता है। प्राप्त की गई सर्विसेस के लिए सुरक्षित आॅनलाईन भुगतान मन की संपूर्ण शांति प्रदान करते हैं। सर्विस किए गए वाहन को पूर्णतः सैनिटाईज़ किया जाएगा तथा बताए गए स्थान पर उसकी डिलीवरी की जाएगी।
ग्राहकों के सभी वाहनों की डिलीवरी एवं सर्विसिंग लाॅकडाऊन की अवधि समाप्त होने के बाद स्थानीय सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए की जाएगी।
BMW इंडिया फाईनेंशियल सर्विसेस चुनौतीपूर्ण बाजार स्थितियों में सेल्स का काम पूरा करने में मुख्य भूमिका निभाएगी। कस्टमाईज़्ड एवं फ्लेक्सिबल फाईनेंशल साॅल्यूशंस संकट के इस समय ठडॅके प्रीमियम ग्राहकों के लिए अत्यधिक महत्वपूर्ण साबित होंगे।
BMW काॅन्टैक्टलेस एक्सपीरियंस के बारे में अधिक जानकारी के लिए www.bmw-contactless.in पर विज़िट करें।