एचएपी डेली के 3000 आउटलेट हुए

दिसंबर 2020: भारत में एक प्रमुख निजी क्षेत्र की डेयरी कंपनी, हेटसन अग्रो प्रोडक्ट लिमिटेड (एचएपी) ने अपने 3000 एचएपी के डेली आउटलेट का उद्घाटन किया। लाखों लोगों द्वारा विश्वसनीय दूध उत्पादों उच्च गुणवत्ता वाली अपनी रेंज के लिए जाने जाते है, एचएपी डेली हेटसन अग्रो प्रोडक्ट लिमिटेड की रिटेल अवधारणा है जो ग्राहकों की सुविधा पर दूध, दुग्ध उत्पाद और आइक्रेम्स प्रदान करती है।

ताजगी और गुणवत्ता के एचएपी के खुदरा दर्शन के मुताबिक लाइन में रखते हुए, सभी एचएपी डेली आउटलेट सेवा की निरंतरता, उत्पाद की उपलब्धता और बेहतर माहौल के साथ खास ग्राहक अनुभव प्रदान करते हैं। आउटलेट अच्छी तरह से प्रशिक्षित स्वतंत्र फ्रेंचाइजी द्वारा संचालित होते हैं।

अरुण आइसक्रीम की पूरी रेंज के अलावा, एचएपी डेली आउटलेट चुनिंदा अन्य उत्पादों जैसे कि विभिन्न बाजारों में अरोक्या मिल्क, हेटसन – दही, पनीर, दूध पेय, दही शेक, घी, मक्खन, स्किम्ड मिल्क पाउडर और डेयरी व्हाइटनर जैसे खुदरा उत्पादों को खरीदेंगे।

उपभोक्ता बिक्री के अलावा, एचएपी डेली आउटलेट भी अपने उत्पादों को आसपास के क्षेत्र में रिटेल दुकानों को आपूर्ति करेगा, जिससे इसके उत्पादों की उपलब्धता में आसानी होगी और ब्रांड पहुंच का विस्तार होगा। रिटेल आउटलेट फ्रेंचाइजी के लिए जबरदस्त विकास के अवसर प्रदान करते हैं।

हेटसन एग्रो प्रोडक्ट लिमिटेड के अध्यक्ष, श्री आरजी चंद्रमोगन, 3000 एचएपी डेली आउटलेट के उद्घाटन के अवसर पर बोलते है कि, “एचएपी डेयरी उत्पाद हमारे उत्पाद पोर्टफोलियो की गुणवत्ता में उपभोक्ताओं के विश्वास के साथ अच्छी मांग और वृद्धि हो रही हैं।

रिटेल आउटलेट का विस्तार हेटसन अग्रो प्रोडक्ट लिमिटेड की विकास रणनीति और उच्च गुणवत्ता वाले डेयरी उत्पादों को आम जनता के करीब ले जाने की दृष्टि के अनुरूप लाना है। महाराष्ट्र और अन्य क्षेत्रों में रिटेल विस्तार एचएपी के लिए अच्छी तरह से बढ़ेगा जो महाराष्ट्र के सोलापुर में एक नए संयंत्र की अपेक्षित कमीशनिंग के साथ अपनी उत्पादन क्षमताओं में वृद्धि करेंगा।

एचएपी उच्च गुणवत्ता वाले डेयरी उत्पादों की पेशकश करके देश भर में खुद को एक घरेलू नाम के रूप में स्थापित करने का प्रयास करता है। इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, एचएपी मौजूदा और साथ ही नए बाजारों में अपनी खुदरा सीमा को आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। ”

आगे बढ़ते हुए, एचएपी ने महाराष्ट्र, केरल, उड़ीसा और छत्तीसगढ़ जैसे नए बाज़ारों में अधिक से अधिक एचएपी डेली आउटलेट खोलने की योजना बनाई है और तमिलनाडु, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, पुदुचेरी और गोवा के अपने पारंपरिक रूप से मजबूत बाजारों में अपनी उपस्थिति को गहरा किया है। एचएपी का लक्ष्य एक अग्रणी और भारतीय डेयरी उद्योग के खुदरा कपड़े को बदलना है।

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