भारतपे ने रोहित शर्मा और केएल राहुल के साथ अपने मर्चेंट पार्टनर्स के लिए ‘माई शॉप माई एड’ कैंपेन लॉन्च किया

भारतपे ने नया अभियान शुरू किया जो छोटे दुकानदारों को रोहित शर्मा और केएल राहुल के साथ अपना विज्ञापन बनाने में सक्षम बनाता है

वैयक्तिकृत विज्ञापन हिंदी, तमिल, तेलुगू या कन्नड़ में बनाया जा सकता है, और दुकानदारों द्वारा अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए उपयोग किया जा सकता है

नई दिल्ली, 28 अक्टूबर, 2022 : भारत की अग्रणी फिनटेक कंपनियों में से एक, भारतपे ने हाल ही में ‘माई शॉप माई एड’ नामक अपने नए और अपने तरह के अनूठे मार्केटिंग अभियान की शुरुआत की घोषणा की। भारत में फिनटेक उद्योग में यह पहला अभियान भारत पे के लाखों ऑफ़लाइन व्यापारियों को भारत के स्टार क्रिकेटरों, रोहित शर्मा या केएल राहुल की विशेषता वाले अपने स्वयं के वीडियो विज्ञापन बनाने का अवसर देता है। व्यापारी अपनी दुकानों के लिए कई भाषाओं में अनुकूलित विज्ञापन बना सकते हैं। व्यापारी अपने व्यक्तिगत विज्ञापनों को सीधे अपने ग्राहकों के साथ साझा करने में सक्षम होंगे। भारत पे ने इस पेशकश के लिए प्रौद्योगिकी मंच ( टेक्नोलॉजी प्लेटफार्म ) बनाने के लिए Rephrase.ai के साथ भागीदारी की है।

विज्ञापन बनाने की प्रक्रिया सरल है। दुकान मालिक 3 सरल चरणों का पालन करके भारतपे ऐप के माध्यम से अपने व्यक्तिगत विज्ञापन बना सकते हैं। व्यापारी भारतपे ऐप पर जा सकते हैं और ‘माई शॉप माई एड’ सेक्शन में जाकर उन्हें अपना व्यवसाय विवरण ( बिज़नेस डिटेल्स) जैसे दुकान का नाम, संपर्क और व्यवसाय श्रेणी सबमिट करना होगा l पोस्ट करना करने के लिए उन्हें पोर्ट्रेट मोड में अपनी दुकान के सामने की तस्वीर अपलोड करनी होगी। वैयक्तिकृत विज्ञापन 48 घंटों के भीतर व्यापारियों को बनाकर डिलीवर किया जाता है।

इस नए अभियान के शुभारंभ पर बोलते हुए , भारत पे के चीफ़ मार्केटिंग ऑफिसर श्री पार्थ जोशी ने कहा, “हम ‘माई शॉप माई एड’ कैंपेन की शुरुआत की घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित हैं। यह पहल स्थानीय रिटेल दुकान मालिकों को प्रसिद्ध क्रिकेटरों के साथ अपने स्वयं के अनुकूलित विज्ञापन बनाने में सक्षम बनाएगी जिससे अधिक ग्राहकों को अपनी दुकानों की और वे आकर्षित करने में सक्षम होंगे ।मुझे विश्वास है कि इस पहल का उनके व्यवसाय पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। पायलेट फेज में हमने सीमित व्यापारियों के साथ यह कोशिश की और जिसकी प्रतिक्रिया जबरदस्त रही है। मुझे विश्वास है कि यह पहल अधिक व्यापारियों को भारतपे के साथ हाथ मिलाने के लिए प्रोत्साहित करेगी और हमें देश भर में अपनी पहुंच बढ़ाने में मदद करेगी। इस अभियान के लिए Rephrase.ai टीम के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा है और हम निकट भविष्य में अपने व्यापारियों के लिए और अधिक व्यक्तिगत अभियान बनाने के लिए तत्पर हैं, क्योंकि हम देश में किराना स्टोर के मालिक और लाखों ऑफ़लाइन व्यापारियों को सशक्त बनाने के अपने विज़न के लिए प्रतिबद्ध हैं ।”

“यह केवल शुरुआत है और भारतपे के साथ काम करना, फिनटेक स्पेस में अग्रणी, Rephrase.ai के लिए एक शानदार अनुभव था। वैयक्तिकरण की बढ़ती मांग के साथ, Rephrase.ai ग्राहक यात्रा को मानवीय बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है और हमें लगता है की आगे के सालो में जनरेटिव एआई में शानदार विकास देखने को मिलेगा। भारतपे के लिए, हमने वीडियो पृष्ठभूमि और स्थानीय भाषाओं में ऑडियो के रूप में स्टोरफ्रंट की तस्वीरों के साथ वैयक्तिकरण के नए स्तरों को अनलॉक किया, जिसका अर्थ है कि भारतपे के 10 मिलियन स्टोर मालिकों उनकी प्राथमिकताओं के आधार पर कन्नड़, तमिल और तेलुगु में रोहित शर्मा और केएल राहुल के डिजिटल अवतार के साथ अपनी दुकानों के विज्ञापन बनाने होंगे।” आश्रय मल्होत्रा , सीईओ और सह-संस्थापक, Rephrase.ai ।

Leave a Comment