चाहत खन्ना जियो सिनेमा की आगामी वेब सीरीज ‘पति, पत्नी और कांड’ का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

चाहत खन्ना उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी असली क्षमता को परखने के लिए हमेशा खुद को नियमित सीमा से परे धकेलती हैं। वह बेहद मेहनती और समर्पित है और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि जिस तरह का उसका करियर है, वह इस तथ्य को और भी अधिक प्रमाणित करता है। पिछले कुछ वर्षों में उनकी कुछ बेहतरीन परियोजनाओं में बड़े अच्छे लगते हैं, यात्री, प्रस्थानम, कुबूल है और कई अन्य शामिल हैं।

वर्तमान में, दिवा कई परियोजनाओं की शूटिंग में व्यस्त है और सेट के बीच तालमेल बिठाने में व्यस्त है। हालाँकि हमें उसके भविष्य के सभी प्रयासों के बारे में अधिक जानकारी नहीं है, लेकिन हम निश्चित रूप से जानते हैं कि वह अपनी आगामी परियोजनाओं में से एक में एक सख्त पुलिसकर्मी की भूमिका निभाने के लिए तैयार है, जिसके लिए वह काफी मेहनत कर रही है। जिम में कड़ी ट्रेनिंग से लेकर कार्डियोवस्कुलर व्यायाम और आहार का अच्छा संतुलन बनाए रखने तक, वह अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए यह सब कर रही है।

खैर, जब हम इस परियोजना के बारे में उत्साहित और उत्साहित थे, तो हमारे पास उनके काम के बारे में एक और विशेष अपडेट है। हाँ यह सही है। चाहत खन्ना फिलहाल जियो सिनेमा के लिए एक विशेष वेब सीरीज ‘पति, पत्नी और कांड’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन शनानाज़ खान कर रही हैं। इसका निर्माण सेवन सेंस प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है और वह अभिनेता अभिषेक कपूर के साथ मुख्य भूमिका में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। इस बारे में अधिक पूछे जाने पर, चुप्पी साधे चाहत ने प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा कुछ बताए बिना चुटकी ली और कहा,

“ठीक है, मैं प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा कुछ बताने की स्थिति में नहीं हूं। लेकिन हां, यह काफी दिलचस्प होने वाला है और मैं इसका इंतजार कर रहा हूं। मैं बस इतना कह सकता हूं कि भूमिका काफी दिलचस्प है और अलग।” मैंने अतीत में जो किया है उससे और यह मुझे और अधिक उत्साहित करता है। वास्तव में किसी शानदार चीज़ के लिए तैयार हो जाइए, मुझे विश्वास है कि मेरे प्रशंसक और प्रशंसकों का वफादार समूह इसे बहुत पसंद करेगा।”

Leave a Comment