कल्कि 2898 एडी को प्रतिष्ठित TCL चाइनीज थिएटर में जोरदार तालियाँ और उत्साह मिला

Related Post

साल की सबसे बड़ी फिल्म, कल्कि 2898 एडी, दुनिया भर में एक महाकाव्य ब्लॉकबस्टर रही है। यह उन दुर्लभ फिल्मों में से एक है जिसने सिर्फ़ 15 दिनों के भीतर वैश्विक बॉक्स ऑफ़िस पर 1000 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।

यह फिल्म सीमाओं को पार कर गई है और हाल ही में प्रतिष्ठित TCL चाइनीज थिएटर में प्रदर्शित की गई। 1927 से, TCL चाइनीज थिएटर सबसे प्रमुख रेड-कार्पेट मूवी प्रीमियर और विशेष आयोजनों का घर रहा है। यह वह जगह है जहाँ हॉलीवुड के सबसे बड़े और सबसे चमकीले सितारे अपनी फ़िल्में देखने आते हैं।

इस स्क्रीनिंग में 900 से ज़्यादा दर्शक मौजूद थे, जिन्होंने फ़िल्म का उत्साहवर्धन किया। इस महान कृति ने अंतर्राष्ट्रीय बाज़ारों में भी महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है। इस फिल्म को कार्यक्रम में मौजूद विविध दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखते हुए निर्देशक नाग अश्विन ने आभार व्यक्त किया और दर्शकों से बातचीत की। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित, कल्कि 2898 एडी 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास और दीपिका पादुकोण जैसे कलाकार हैं।

Leave a Comment