सोनू सूद ने फ़िल्म ‘फतेह’ से अपना पसंदीदा डायलॉग किया शेयर!

‘फतेह’ की रिलीज से पहले, सोनू सूद ने अपना फेवरेट डायलॉग शेयर किया!
अपनी प्रभावशाली किरदारों और समाजसेवी प्रयासों के लिए मशहूर सोनू सूद ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘फतेह’ से अपना पसंदीदा डायलॉग शेयर किया। सोशल मीडिया पर सूद ने एक वीडियो शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने लिखा, “वन ऑफ माय फेवरेट डायलॉग फ्रॉम फतेह. गेट रेडी फ़ॉर जैन 10.” जल्द ही, वीडियो को उनके फैंस से जबरदस्त रिस्पांस मिला, जिन्होंने कमेंट सेक्शन में डायलॉग और अभिनेता के लिए प्यार और प्रशंसा की बाढ़ ला दी।

https://www.instagram.com/reel/DAkQhTkNsv8/?igsh=M2k2a3RhNm56czhy

फैंस यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि यह डायलॉग स्क्रीन पर कैसे दिखाई देगा, जो ‘फ़तेह’ को लेकर उत्साह को बढ़ा रहा है। सूद के यादगार परफॉरमेंस के ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, यह फ़िल्म उनकी प्रभावशाली फिल्मोग्राफी में एक और शानदार एडिशन होने का वादा करती है। जैसे-जैसे रिलीज़ की तारीख नज़दीक आ रही है, दर्शक ‘फ़तेह’ के सार का बिग स्क्रीन पर अनुभव करने के लिए उत्सुक हैं।

यह फ़िल्म सूद के लिए ख़ास है क्योंकि यह उनकी डायरेक्टोरियल डेब्यू फ़िल्म है। इसे सूद ने लिखा और निर्मित भी किया है। साइबर क्राइम थ्रिलर वाली इस फ़िल्म में अभिनेता जैकलीन फ़र्नांडीज़ और नसीरुद्दीन शाह के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नज़र आएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, शाह एक हैकर की भूमिका में नज़र आएंगे। सूद ने शेयर किया कि यह फ़िल्म हॉलीवुड की एक्शन फ़िल्मों के बराबर होगी और भारतीय एक्शन फ़िल्मों को एक लेवल ऊपर ले जाने का वादा करती है। ज़ी स्टूडियोज़ और शक्ति सागर प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित ‘फ़तेह’ अगले साल 10 जनवरी को रिलीज़ होगी।

Leave a Comment