न्युवोको ने पश्चिमी मध्य प्रदेश में Duraguard (ड्यूरागार्ड)“सबसे खास सरपंच” अभियान का सफलतापूर्वक समापन किया

मध्य प्रदेश, अक्टूबर 2024ःन्युवोको विस्टास कॉर्प लिमिटेड, भारत के पांचवें सबसे बड़े सीमेंट समूह, ने अपनी प्रमुख ग्रामीण आउटरीच पहल, “सबसे खाससरपंच” को सफलतापूर्वक संपन्न किया है। ये पहल, पहले से जारी ब्रांड अभियान, “सीधी बातहै, क्नतंहनंतक (ड्यूरागार्ड) खास है” के एक भाग के रूप मेंपश्चिमी मध्य प्रदेशमेंसंचालित की गई।

फाइनल सम्मान समारोह में पश्चिमी मध्य प्रदेश के 150 से अधिक सरपंचों को सम्मानित किया गया, जिन्होंने अपने अपने गांव के विकास में काफी शानदार विकास कार्य किए। उनके प्रयासों और उनके बेहतरीन योगदान को मान्यता देने के लिए सम्मानित किया गया। यह अनूठा ब्रांड अभियान तीन प्रमुख कार्यक्रमों के माध्यम से सामने आया, जिसमें काफी लोगों तक पहुंचा गया। ये अभियान, जो 4000 से अधिक गांवों तक पहुंचा, इसमें 2500 सरपंचों को शामिल किया और 150 बेहतरीन प्रदर्शन करने वालों को सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया।

फरवरी 2024 मेंलॉन्च की गई, “सबसे खास सरपंच” पहल को Duraguard (ड्यूरागार्ड) सीमेंट और ग्रामीण विकास के बीच एक डायरेक्ट ब्रांड कनेक्शन स्थापित करने के लिए डिजाइन किया गया था।सरपंचों को सच्चे नायक के रूप में सम्मानित किया गया, जो अपने समुदायों में महत्वपूर्ण बदलावों का नेतृत्व करते हैं। पूरे पश्चिमी मध्य प्रदेश में अभियान की व्यापक पहुंच ने ब्रांड की विजिबिलिटी, रीकॉल और जागरूकता को बढ़ावा दिया, जिससे Duraguard (ड्यूरागार्ड) सीमेंट को गांव के परिवर्तन में एक विश्वसनीय भागीदार के रूप में स्थापित किया गया।

इससक्रियता के माध्यम से, न्युवोकोने न केवल अपनी ब्रांड उपस्थिति को मजबूत किया है, बल्कि लंबी अवधि के कारोबारी संबंध भी शुरू किए हैं। कई मान्यता प्राप्त सरपंच अब सब-डीलर और डीलर बन गए हैं।

चिराग शाह, हेड-मार्केटिंग, इनोवेशन औरसेल्स एक्सीलेंस, न्युवोको विस्टास कॉर्प लिमिटेड ने कहा कि “हम“ सबसे खास सरपंच ”पहल को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं, जो गांव के विकास में सबसे आगे रहने वाले सरपंचों की प्रभावशाली कहानियों को प्रदर्शित करता है। यह पहल, हमारे “Duraguard (ड्यूरागार्ड) खासहै” अभियान का हिस्सा है, जो ग्रामीण विकास के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है और अपने समुदायों के भीतर परिवर्तनकारी बदलाव लाने में इन गांव के नेताओं के उल्लेखनीय प्रयासों को स्वीकार करता है। इस अभियान ने न केवल ब्रांडरिकॉल को बढ़ाया है, बल्कि इसने व्यावसायिक साझेदारी के लिए नए रास्ते भी खोले हैं। हम ग्रामीण बाजार में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के साथ-साथ इन स्थानीय नायकों के साथ अपने जुड़ाव को और गहरा करने के लिए तत्पर हैं।”

इस शक्तिशाली पहल के साथ, न्युवोको का Duraguard (ड्यूरागार्ड) सीमेंट भारत के ग्रामीण इलाकों के साथ मजबूत संबंध बनाना जारी रखता है, जिससे सामुदायिक विकास और ब्रांड विकास दोनों को बढ़ावा मिलता है।

Leave a Comment