उर्वशी रौतेला आईफा 2024 के 3 दिनों में 1 करोड़ रुपये से अधिक के आउटफिट पहनती हैं, दो सुपरस्टार शाहरुख खान और विक्की कौशल के साथ स्पॉट की गईं!

उर्वशी रौतेला, भारत की सबसे बड़ी महिला भारतीय सुपरस्टार हैं और पिछले कुछ वर्षों में, उन्होंने अपने लिए वह टैग अर्जित करने के लिए बहुत मेहनत की है। चाहे वह देश में ही हो या विभिन्न अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर भारत को गौरवान्वित करके, उन्होंने एक विशाल प्रशंसक अनुसरण अर्जित किया है और अपनी उपस्थिति से हर जगह हावी रही हैं। इसलिए, यह अनुमान लगाने के लिए बिल्कुल कोई ब्राउनी पॉइंट नहीं है कि वह सबसे कम उम्र की और सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री हैं जिन्हें कई अवसरों पर फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल किया गया है।

दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री उर्फ उर्वशी अपने करियर में दो बार मिस यूनिवर्स जीतने वाली एकमात्र भारतीय हैं, जो आज 770 करोड़ से अधिक के विशाल साम्राज्य का दावा करती हैं, यह सब उनकी निरंतरता, जुनून, प्रयासों और उत्कृष्टता और सफलता की दिशा में ड्राइव के लिए धन्यवाद है। उनकी इंस्टाग्राम फॉलोइंग लगभग 73 मिलियन है, जो बॉलीवुड की ‘खान ट्रिनिटी’ से अधिक है और पीएम नरेंद्र मोदी और विराट कोहली जैसे दिग्गजों के बराबर है और ठीक है, कई मिस यूनिवर्स जीत से लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार बनने तक की उनकी यात्रा निश्चित रूप से अनुकरणीय और प्रेरक है।

उर्वशी रौतेला हमेशा एक विघटनकारी और एक ट्रेंडसेटर साबित हुई हैं और उन्होंने कभी भी केवल इसके लिए रुझानों का आंख मूंदकर पीछा नहीं किया है। उनकी मौलिकता और विशिष्टता उनकी सबसे बड़ी ताकत है और यही कुछ ऐसा है जिसने हमेशा खुद को उनके बाकी समकालीनों से अलग किया है। जबकि अभिनेत्री को बेहद विनम्र, मूल और आध्यात्मिक होने के लिए जाना जाता है, वह एक ऐसी व्यक्ति भी है जो जीवन को पूरी तरह से जीना जानती है, खासकर जब आपने ‘बॉस बेबी’ बनने के लिए वर्षों से बहुत मेहनत की है और अपने लिए पृथ्वी पर सभी विलासिताओं का खर्च उठाया है।

उर्वशी रौतेला ने अतीत में भी अपने प्रशंसकों को कुछ सबसे शानदार, अल्ट्रा-स्टाइलिश और सुपर महंगे आउटफिट्स के साथ चौंका दिया है, जिन्हें उन्होंने कुछ अवसरों पर पहना था और ठीक है, इस साल आईफा 2024 में भी ऐसा ही हुआ था। तीन अलग-अलग दिनों में, उर्फ आईफा उत्सवम, आईफा रॉक्स और आईफा अवार्ड्स की रात में, उर्वशी ने सुनिश्चित किया कि वह तीनों अवसरों की सबसे अच्छी पोशाक वाली महिला सेलिब्रिटी बनकर इसे ‘हैट्रिक’ में बदल दें और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है। अगर हम आईफा के तीनों दिनों को जोड़ दें तो उर्वशी रौतेला ने 1 करोड़ रुपये से अधिक के आउटफिट पहने थे और यह निश्चित रूप से बहुत प्रेरणादायक और महत्वाकांक्षी है।

जिस तरह से उत्तराखंड की युवा लड़की ने मनोरंजन की दुनिया को जीतने के लिए सभी तरह की कोशिश की है, वह एक वास्तविक प्रेरणा की कहानी है, जिससे हर किसी को सीखना चाहिए। खैर, जब वह कार्यक्रम में सबसे अच्छे कपड़े पहने हुए थीं, तो यह स्वाभाविक है कि उन्हें मीडिया द्वारा सर्वश्रेष्ठ व्यक्तियों के आसपास भी देखा जाएगा। यही कारण है कि, भारत की सबसे बड़ी महिला सुपरस्टार उर्वशी को आईफा में दो अन्य सुपरस्टार उर्फ शाहरुख खान और विक्की कौशल के आसपास देखा गया था और जैसा कि अपेक्षित था, उर्वशी रौतेला के प्रशंसक इसके हर हिस्से को पसंद कर रहे हैं और शांत नहीं रह सकते हैं। नीचे के दृश्यों को देखें –

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला वर्तमान में नंदमुरी बालकृष्ण और बॉबी देओल के साथ ‘एनबीके 109’, कमल हासन और शंकर के साथ ‘इंडियन 2’, आफताब शिवदासानी और जस्सी गिल के साथ ‘कसूर’ और कई अन्य जैसी अपनी आगामी परियोजनाओं को देख रही हैं। वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, जस्सी गिल के साथ आने वाली फिल्म, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स की रीमेक), रणदीप हुड्डा के साथ इंस्पेक्टर अविनाश 2, ब्लैक रोज जैसी अन्य बड़ी परियोजनाएं भी हैं। इन सबके अलावा उर्वशी रौतेला एक अंतर्राष्ट्रीय संगीत वीडियो में भी दिखाई देंगी और अभिनेत्री आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी। इसके साथ ही, उनका जेसन डेरुलो के साथ एक बहुत ही खास संगीत वीडियो भी है और बहुत कुछ। हम उनके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

https://www.instagram.com/reel/DAnUHIHxAvt/?igsh=NmFmbnA3YTQwenJ6

Leave a Comment