गणेश आचार्य ने बताया “एनटीआर जूनियर के साथ ‘आयुध पूजा’ मेरा पहला गाना और लोगों को यह पसंद आ रहा है, इससे मुझे बहुत खुशी होती है!”

देवरा: पार्ट 1 को लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है, क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस और प्रशंसकों के दिलों में धूम मचा रही है। तटीय पृष्ठभूमि पर बनी यह फिल्म एक महाकाव्य गाथा है जिसमें एक्शन, ड्रामा और शानदार अभिनय का मिश्रण है। अपनी रिलीज के बाद से, देवरा: पार्ट 1 ने दुनिया भर में ₹521+ करोड़ से अधिक की कमाई की है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर $6 मिलियन से अधिक की कमाई की है और उत्तरी अमेरिका में यह कमाई बढ़ती जा रही है। यह भारतीय सिनेमा में एक बड़ी घटना बन गई है।

फिल्म की सफलता में इसकी शानदार कोरियोग्राफी भी शामिल है और दर्शकों का ध्यान खींचने वाले प्रमुख क्षणों में से एक गीत “आयुध पूजा” है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, जिन्होंने पहली बार एनटीआर जूनियर के साथ काम किया है, ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना उत्साह साझा किया। आचार्य ने आयुध पूजा पर डांस करते हुए एक जीवंत रील पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपने सिग्नेचर मूव्स दिखाए और श्रद्धांजलि दी एनटीआर जूनियर के साथ उनका सहयोग। अपने कैप्शन में, उन्होंने लिखा, “जूनियर एनटीआर @jrntr के साथ मेरा पहला गाना और लोग इसे पसंद कर रहे हैं, इससे मुझे बहुत खुशी हो रही है!”

https://www.instagram.com/reel/DBC-ObMqlPS/?igsh=MWI5ZWQ0NWVoam90bA==

“आयुध पूजा” गाना अपनी जीवंत कोरियोग्राफी और एनटीआर जूनियर की शक्तिशाली उपस्थिति के कारण पहले से ही प्रशंसकों का पसंदीदा बन गया है। उद्योग में सबसे बेहतरीन नर्तकियों में से एक के रूप में जाने जाने वाले, एनटीआर जूनियर ने एक बार फिर अपने असाधारण नृत्य से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। चाहे वह आयुध पूजा की धड़कनों के माध्यम से हो या दाउदी की उच्च-ऊर्जा लय के माध्यम से, देवरा में एनटीआर जूनियर का कमांडिंग प्रदर्शन प्रशंसकों के बीच एक प्रमुख चर्चा का विषय रहा है।

फिल्म में गणेश आचार्य की भागीदारी ने इसके संगीत दृश्यों के प्रभाव को और बढ़ा दिया है। एनटीआर जूनियर के साथ उनके सहज सहयोग ने स्क्रीन पर कुछ सबसे यादगार पलों का निर्माण किया है, और यह स्पष्ट है कि उनकी केमिस्ट्री ने दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ी है।

कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित और युवासुधा आर्ट्स और एन. टी. आर. आर्ट्स द्वारा निर्मित, देवरा में एनटीआर जूनियर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Leave a Comment