- Did you know Somy Ali’s No More Tears also rescues animals?
- Bigg Boss: Vivian Dsena Irked with Karanveer Mehra’s Constant Reminders of Family Watching Him
- Portraying Diwali sequences on screen is a lot of fun: Parth Shah
- Vivian Dsena Showers Praise on Wife Nouran Aly Inside Bigg Boss 18: "She's Solid and Strong-Hearted"
- दिवाली पर मिली ग्लोबल रामचरण के फैन्स को ख़ुशख़बरी इस दिन रिलीज़ होगा टीज़र
वाकारू ने आमिर खान को बनाया अपना नया ब्रांड एंबेसेडर
इंदौर. बात जब कम्फर्ट और हर दिन की स्टाइल की हो, तो वीकेसी ग्रुप कंपनी यू4इक (यूफोरिक) इंटरनेशनल का वाकारू ब्रांड सभी के लिए परफेक्ट फुटवेटयर है। इस ब्रांड ने दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टारर में से एक आमिर खान को अपना नया ब्रांड एंबेसेडर बनाने की घोषणा की है। कंपनी ने आज अपनी नई ब्रांड पहचान की भी घोषणा की है। कंपनी की नई पहचान इसे युवाओं के बीच लोकप्रिय बनाएगी।
इस ब्रांड कैंपेन “बी रेस्टीलेस” अधिक की चाहत रखने वाले मिलेनियल अथवा इनफिनिटी चेजर्स द्वारा प्रदर्शित अधीरता को जीवंता करता है। इनके लिए लक्ष्य आसमान में मौजूद तारों की तरह हैं, जो हमेशा चलते रहते हैं और असंख्य हैं। आमिर खान ब्रांड के टीवी विज्ञापन में नजर आयेंगे जिन्हों ने इस आइडिया को बखूबी बयां किया हैं और वे अपने कॅरियर में लगातार नई उपलब्धियां हासिल करने की कोशिश में लगे रहते हैं।
एक फुटवेयर ब्रांड के तौर पर वाकारू की परिकल्पना एवं पेशकश 2013 में वाकिंग के आनंद को अपनाने के लिए की गई थी। यह उच्च गुणवत्ता का फुटवेयर ब्रांड सभी की जरूरतों को पूरा करता है और इसकी फुटवेयर की आकर्षक रेंज प्रतिस्पर्धी कीमतों में उपलब्ध हैं। ब्रांड ने नई श्रेणियों की पेशकश के साथ, पुरुषों, महिलाओं एवं बच्चों् के लिए स्पोट्र्स शूज, लाइफ स्टाइल शूज, कैजुअल शूज, सैंडल्स, लोफर्स और फ्लिप फ्लॉप्स की पेशकश की है।
वाकारू की नवीनतम घोषणा पर श्री वीकेसी नौशाद, प्रबंध निदेशक ने कहा, “हम आमिर खान को ब्रांड एंबेसेडर के तौर पर लाकर बहुत उत्साहित हैं, उनकी शख्सियत पूरी तरह से ब्रांड की नीतियों से मेल खाती है। आमिर खान परफेक्शनिस्ट के तौर पर विख्यात हैं और उन्हें देश-विदेश में काफी सम्मान प्राप्त है। हमें पता है कि वे निरंतर नई उपलब्धियां हासिल करने के लिए प्रयासरत रहते हैं और इसलिए हमारे ब्रांड के लिए बिल्कुल परफेक्ट चॉइस हैं। इस सहयोग के साथ आगे हमारी योजना अपने ग्राहकों को टिकाउ अनुभव देकर ब्रांड की उपस्थिति को स्थायी बनाना है।”
इस अवसर पर आमिर खान ने कहा, “मैं भारत के युवाओं को पूरे आत्म्विश्वास एवं आराम के साथ आगे बढ़ने में मदद करने के लिए वाकारू की यात्रा का हिस्सो बनकर खुश हूं।”
आमिर खान को भारतीय टीवी एवं डिजिटल चैनलों के माध्यम से टीवी विज्ञापन रिलीज करके ब्रांड एंबेसेडर के तौर पर दिखाया जायेगा।
वाकारू द्वारा पेश किये गये स्पोट्र्स शूज में अलग-अलग उत्पादों की रेंज शामिल हैं जोकि सर्वोत्कृष्ट एवं आकर्षक खूबियों के साथ बाजार के ट्रेंड्स के अनुसार पेश किये जाते हैं। स्पोट्र्स शूज में लाइटवेट, स्ट्रेचेबल ड्युअल टोन निटेड अपर न सिर्फ प्रीमियम लुक देता है बल्कि पसीने की परेशानी को दूर करने के लिए ब्रेदेबिलिटी भी बढ़ाता है।
शूज में रबराइज्ड ईवीए सोल्सै को बेहतर पकड़ के लिए डिजाइन किया गया है। वाकारू की लाइफस्टाइल शूज की रेंज को भी अपने लचीले रबर आउटसोल्स और बेहतरीन अब्रेशन (घर्षण) रेजिस्टें्स के कारण बाजार में काफी अच्छी स्वीकार्यता मिली है।
इसकी चुनिंदा रेंज में इस्तेमाल की गई फुटबेड टेक्नोेलॉजी एक और अत्याधुनिक डिजाइन पहलू है जोकि वाकारू के उत्पादों को एक अतिरिक्त आकर्षण एवं बेहद आराम प्रदान करता है।
ग्राहकों द्वारा ब्रांड को स्वीककार किये जाने का मौजूदा स्तर दर्शाता है कि वाकारू एक ब्रांड के तौर पर खुद को भारत में अग्रणी फुटवेयर ब्रांड के तौर पर स्थाापित करने की सुदृढ़ स्थिति में है।